Urvashi Rautela के नए आशियाने में मौजूद हैं ये लग्जरी चीजें, कीमत सुन बड़े-बड़े एक्टर्स के छूटेंगे पसीने

Urvashi Rautela Buy News House In Mumbai उर्वशी रौतेला अपने फैंस को सरप्राइज करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। उन्होंने हाल ही में मुंबई में इतना लग्जरी हाउस खरीदा है जिसमें सारी सुविधाएं मौजूद हैं। उनके घर की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Thu, 01 Jun 2023 11:39 AM (IST) Updated:Thu, 01 Jun 2023 11:39 AM (IST)
Urvashi Rautela के  नए आशियाने में मौजूद हैं ये लग्जरी चीजें, कीमत सुन बड़े-बड़े एक्टर्स के छूटेंगे पसीने
Urvashi Rautela Moves Into 190 Crore Bungalow Next to Yash Chopra House/Instagram

HighLights

  • उर्वशी रौतेला ने खरीदा मुंबई में नया आशियाना
  • इतने करोड़ की है एक्ट्रेस के घर की कीमत
  • यश चोपड़ा के बंगले के पास लिया नया घर

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela Buy News House: उर्वशी रौतेला आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। उर्वशी अपनी फिल्मों को लेकर भले ही सुर्खियों में न आई हों, लेकिन उनकी लग्जरी लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा होती है।

बीते दिनों जब वह कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 के रेड कारपेट पर उतरी थीं, तो उन्होंने अपने क्रोक्रोडाइल वाला नेकलेस पहना हुआ था, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही थी।

अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को मुंबई में फाइनली अपना नया आशियाना मिल गया है। उनके इस आशियाने की कीमत सुनकर बड़े-बड़े एक्टर्स के पैरो तले जमीन खिसक जाएगी।

इतने करोड़ में खरीदा उर्वशी रौतेला ने नया बंगला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला पिछले काफी समय से अपने लिए मुंबई में नए घर की तलाश कर रही थीं। अब हाल ही में रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस को अपने  मन मुताबिक घर मुंबई में मिल गया है। इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी शेयर की कि उर्वशी रौतेला ने जो लैविश बंगला खरीदा है, उसकी कीमत लगभग 190 करोड़ के आसपास है।

उनका ये बंगला बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक यश चोपड़ा के बंगले के आसपास है। रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला का ये भव्य बंगला चार मंजिले का है, जिसको एक्ट्रेस ने अपने अनुसार डिजाइन करवाया है। उनके इस बंगले का आर्किटेक्चर बहुत ही शानदार और क्लासी है।

उर्वशी रौतेला के नए बंगले में हैं ये सुविधाएं

रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला के इस बंगले में उनकी सुविधाओं के अनुसार चीजें हैं। इसके साथ उन्होंने अपने बंगले में एक बड़ा गार्डन और जिम भी बनवाया है, जिसका बैकयार्ड यश चोपड़ा के बैकयार्ड से जुड़ा हुआ है। उनका नया बंगला आधुनिक तस्वीरों और मॉर्डन आर्ट से बनाया हुआ है।

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उनके घर में पीछे लगी हुईं पेंटिंग्स नजर आ रही है। आपको बता दें कि 190 करोड़ के बंगले से पहले उर्वशी रौतेला के नेकलेस की कीमत 276 करोड़ बताई जा रही थी, जिस पर खुद उर्वशी रौतेला ने भी रिएक्ट किया था।

chat bot
आपका साथी