शाहिद की 'उड़ता पंजाब' ने तोड़ा सलमान की फिल्‍म का ये रिकॉर्ड

शाहिद कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' का पहला गाना कल रिलीज हुआ है। सुनने में आया है कि फिल्‍म के म्‍यूजिक राइट्स 18 करोड़ रुपये में बिके हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Thu, 05 May 2016 10:34 AM (IST) Updated:Thu, 05 May 2016 10:48 AM (IST)
शाहिद की 'उड़ता पंजाब' ने तोड़ा सलमान की फिल्‍म का ये रिकॉर्ड

मुंबई (मिड-डे)। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'उड़ता पंजाब' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में शाहिद एक रॉकस्टार की भूमिका में नजर आएंगे। 'उड़ता पंजाब' अभी तक रिलीज भी नहीं हुई है, लेकिन इसने सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' द्वारा बनाया गया एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

रितिक रोशन, कंगना रनोट विवाद पर बोले संजय दत्त

दो साल पहले जब सूरज बड़जात्या की सलमान खान स्टारर फिल्म के फ्लोर पर जाते ही इसके म्यूजिक राइट्स टी-सीरीज ने 17 करोड़ रुपये में खरीदे थे, तो यह एक रिकॉर्ड था। अब अभिषेक चौबे की क्राइम-थ्रिलर 'उड़ता पंजाब' ने ये रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 'उड़ता पंजाब' के म्यूजिक राइट्स भी टी-सीरीज कंपनी ने ही 18 करोड़ रुपये में खरीदे हैं।

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में इतनी बड़ी म्यूजिक डील अब तक देखने को नहीं मिली है। शाहिद इस फिल्म में एक ड्रग एडिक्ट रॉक स्टार के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में म्यूजिक अमित त्रिवेदी का है।

अब पनामा पेपर्स लीक में सामने आया अजय देवगन का नाम

सूत्र का कहना है, 'सबसे बड़ी म्यूजिक डील का रिकॉर्ड 'उड़ता पंजाब' से पहले 'प्रेम रतन धन पायो' के नाम था। 'उड़ता पंजाब' के म्यूजिक में कहानी के हिसाब से पंजाबी टच दिया गया है। मेकर्स को उम्मीद है कि लोगों को ये काफी पसंद आएगा।' बता दें कि 'उड़ता पंजाब' का पहला गाना कल रिलीज किया गया। शाहिद कपूर पर फिल्माए गए इस गाने के बोल हैं, 'चित्ता वो...'। फिल्म के प्रवक्ता ने म्यूजिक डील की बात की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी