शाहरुख़ खान के घर पहुंचे ट्विटर के सीईओ, दोनों ने किया यह काम

शाहरुख़ खान को लेकर खबर थी कि वे दीपिका रणवीर की वेडिंग में जा सकते हैं। फिलहाल इसको लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 10:35 AM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 12:20 PM (IST)
शाहरुख़ खान के घर पहुंचे ट्विटर के सीईओ, दोनों ने किया यह काम
शाहरुख़ खान के घर पहुंचे ट्विटर के सीईओ, दोनों ने किया यह काम

मुंबई। बॉलीवुड के गलियारों में फिलहाल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खूब चर्चा है। खबर है कि कुछ सितारे भी दोनों की शादी में पहुंचे हैं। इस बीच खबर यह भी आ रही थी कि, शाहरुख़ खान भी शादी में गए हैं। लेकिन फिलहाल इस बात की पुखता जानकारी नहीं है और शाहरुख़ के घर जब ट्विटर के सीईओ पहुंचे तो शाहरुख़ के जवाब से एेसा लग रहा है कि वे मुंबई में ही हैं। 

दरअसल, ट्विटर के सीईओ जैक डोरसे ने 14 नवंबर की शाम को शाहरुख़ को ट्विट करते हुए पूछा कि, यू अप। इसके जवाब में शाहरुख़ ने बड़े दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया कि, हां रेडी हूं। और आश्चर्य की बात है कि मैं टाइम पर हूं। अगर किसी ने आपको मेरे आलस के बारे में बताया है तो वो फेक न्यूज को फैला रहा है। 

@iamsrk u up?

— jack (@jack) November 14, 2018

Up and Ready. And shockingly on time...if anybody has warned u about my tardiness they r just spreading ‘fake news...’ https://t.co/LE9ybOyJ3K

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) November 14, 2018

इसके बाद जैक ने एक और ट्विट किया जिसमें शाहरुख़ के घर मन्नत की तस्वीर थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि नॉक-नॉक। 

@iamsrk knock knock pic.twitter.com/1srdqFiy3O

— jack (@jack) November 14, 2018

 इसके बाद कुछ समय पहले शाहरुख़ ने एक और ट्विट किया जिसमें वे जैक के साथ योगा करते नजर आ रहे हैं। इसमें शाहरुख़ ने जैक से साथ किए मेडिटेशन के बारे में बताया है। 

Today @jack made me realise with his calm demeanour & composed, nearly meditative mindset...’that all Work and no Pray, would make Jack a dull boy.” Thx for dropping in & also team @Twitter for a lively evening. Have a happy stay in India. pic.twitter.com/melFfe8NKJ — Shah Rukh Khan (@iamsrk) November 14, 2018


आपको बता दें कि, दीपिका पादुकोण ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। तब से लेकर आज तक दोनों की केमेस्ट्री अच्छी है और यही कारण है कि दीपिका और रणवीर की शादी के लिए खास न्यौता शाहरुख़ खान को मिला था और कयास लगाए जा रहे थे कि शाहरुख़ शादी में गए होंगे। लेकिन शाहरुख़ दीपिका की वेडिंग में पहुंचे हैं या नहीं इस बात की अभी तक पुखता खबर नहीं मिल पाई है।   

यह भी पढ़ें: दस साल पहले ‘पैदा’ हुई थी ‘देसी गर्ल’, क्या सीक्वल बनेगा

यह भी पढ़ें: रणवीर और दीपिका की शादी: इंटरनेट पर आने लगी हैं कुछ तस्वीरें

chat bot
आपका साथी