Tu Jhoothi Main Makkaar का गाना 'तेरे प्यार में' हुआ रिलीज, रणबीर और श्रद्धा की दिखी सिजलिंग केमिस्ट्री

Tu Jhoothi Main Makkaar Song Tere Pyaar Mein Released तू झूठी मैं मक्कार का हाल ही में ट्रेलर सामने आया था। अब फिल्म का गाना तेरे प्यार में रिलीज कर दिया गया है। सॉन्ग में रणबीर और श्रद्धा स्पेन के खूबसूरत लोकेशन्स पर रोमांस करते हुए नजर आ रह है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Wed, 01 Feb 2023 03:58 PM (IST) Updated:Wed, 01 Feb 2023 03:58 PM (IST)
Tu Jhoothi Main Makkaar का गाना 'तेरे प्यार में' हुआ रिलीज, रणबीर और श्रद्धा की दिखी सिजलिंग केमिस्ट्री
Tu Jhoothi Main Makkaar Song Tere Pyaar Mein Released, Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Tu Jhoothi Main Makkaar Song Tere Pyaar Mein Released: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म तू झूठी मैं मक्कार अपने ट्रेलर रिलीज से ही चर्चा बटोर रही है। फिल्म की कहानी और नए दौर में बदलते प्यार के कॉन्सेप्ट को यंग जेनरेशन ने पसंद किया। अब तू झूठी मैं मक्कार का नया गाना तेरे प्यार में जारी कर दिया गया है। सॉन्ग में रणबीर और श्रद्धा की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

रणबीर और श्रद्धा की रिफ्रेशिंग केमिस्ट्री

तू झूठी मैं मक्कार का गाना तेरे प्यार में एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिस स्पेन के कई एक्जॉटिक लोकेशन्स पर शूट किया है। वीडियो में समुद्र किनारे के कई खूबसूरत नजारे देखने को मिल रहे है। इसके आलावा रणबीर और श्रद्धा के स्टाइलिश ऑउटफिट भी ध्यान खींच रहे हैं। गाने में लवर ब्वॉय रणबीर एक्ट्रेस श्रद्धा को इंप्रेस करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री रिफ्रेशिंग लग रही हैं क्योंकि ये पहला मौका है जब रणबीर और श्रद्धा एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं।

अरिजीत और निकिता ने दी अपनी आवाज

सॉन्ग तेरे प्यार में को प्रीतम ने कंपोज किया हैं। वहीं, गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। गाने तेरे प्यार में को रोमांटिक धुनों के बादशाह अरिजीत सिंह ने गाया है और उनका साथ निकिता गांधी ने दिया है।

फिल्म की स्टारकास्ट

तू झूठी मैं मक्कार के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और आयशा रजा मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इनके अलावा स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

लव रंजन ने किया डायरेक्शन

तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है। वहीं, टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली के मौके पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।

chat bot
आपका साथी