Tu Hi Yaar Mera Song: 'पति पत्नी और वो' फिल्म का गाना हुआ रिलीज़, नेहा कक्कड़ और अरीजीत सिंह ने दी है आवाज़

Tu Hi Yaar Mera Song कार्तिक आर्यन अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो का एक इमोशनल ट्रेक रिलीज़ हो चुका है। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज़ दी है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Tue, 03 Dec 2019 11:06 AM (IST) Updated:Tue, 03 Dec 2019 11:06 AM (IST)
Tu Hi Yaar Mera Song: 'पति पत्नी और वो' फिल्म का गाना हुआ रिलीज़, नेहा कक्कड़ और अरीजीत सिंह ने दी है आवाज़
Tu Hi Yaar Mera Song: 'पति पत्नी और वो' फिल्म का गाना हुआ रिलीज़, नेहा कक्कड़ और अरीजीत सिंह ने दी है आवाज़

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में प्यार का पंचनामा जैसी बेहतरीन फिल्म से एंट्री मारने वाले कार्तिक आर्यन जल्द ही अपने फैंस के लिए एक मज़ेदार फिल्म पति पत्नी और वो लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर सामने आ चुका है जिसमें कार्तिक आर्यन उर्फ चिंटू त्यागी पत्नी भूमि पेडनेकर और वो अनन्या पांडे के बीच उलझे नज़र आ रहे हैं। अखियों से गाोली मारे, धीमे धीमे और दिलबरा के बाद अब इस फिल्म का एक नया गाना तू यार मेरा आज रिलीज़ हुआ है जिसे नेहा कक्कड़ और अरीजीत सिंह ने आवाज़ दी है।

फिल्म पति पत्नी और वो एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अपने नए गाने की जानकरी दी है। इस पोस्ट में गाना शेयर करते हुए भूमि लिखती हैं, दिल को मेरे चैन नहीं है चिंटू त्यागी कहां अखियां लड़ाए जाएं, तू यार मेरा गाना आ चुका है।

Dil ko mere chain nahi hai! #ChintuTyagi ji kahan ankhiyan ladaye jaye! #TuHiYaarMera out now!https://t.co/WZzQGGKnue" rel="nofollow#PatiPatniAurWoh@TheAaryanKartik @ananyapandayy @mudassar_as_is @itsBhushanKumar @junochopra @BRStudiosLLP

— bhumi pednekar (@bhumipednekar) December 3, 2019

फिल्म पति पत्नी और वो के इस गाने को नेहा कक्कड़ और अरीजीत सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज़ दी है। इस गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। आपको बताते चलें कि इसके पहले भी फिल्म के गानें धीमे-धीमे, दिलबरा और अखियों से गोली मारे भी रिलीज़ किए जा चुके हैं।

हाल ही में रिलीज़ हुए इस गाने तू यार मेरा में कार्तिक आर्यन उर्फ चिंटू त्यागी और उनकी पत्नी वेदिका की बेहतरीन कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने में आपको दोनों के बीच का रोमांटिक रिलेशनशिप दिखाई देने वाला है। गाने में कार्तिक आर्यन की सह कर्मचारी बनीं अनन्या पांडे भी नज़र आ रही हैं। नेहा कक्कड़ और अरीजीत सिंह की आवाज़ इस गानें को और बेहतरीन बना रही है।

6 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म को मुदस्सीर अज़ीज़ द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म को भूषण कुमार और रेनू रवि चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म को साल 1978 में आई बी आर चोपड़ा की फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक बनाया गया है। इस नई पति पत्नि और वो फिल्म में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अहम किरदार निभाते नज़र आएंगे।

chat bot
आपका साथी