'बागी' के सेट पर टाइगर श्रॉफ ने किया श्रद्धा कपूर को लिप-टू-लिप किस

फिल्‍म 'बागी' के एक सीन की तस्वीर सामने आई है, जिसमें बारिश में भीगते हुए टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर को लिप-टू-लिप किस करते नजर आ रहे हैं। सीन के दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल फील कर रहे हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Fri, 11 Mar 2016 10:15 AM (IST) Updated:Fri, 11 Mar 2016 11:31 AM (IST)
'बागी' के सेट पर टाइगर श्रॉफ ने किया श्रद्धा कपूर को लिप-टू-लिप किस

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'बागी' में नजर आएगी। हाल ही में फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों काफी हॉट नजर आ रहे थे। वहीं फिल्म के एक सीन की तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें बारिश में भीगते हुए दोनों एक-दूसरे को लिप-टू-लिप किस करते नजर आ रहे हैं।

'जोरावर' के ट्रेलर में देखिए हनी सिंह का नया अवतार

इस सीन को लेकर फिल्म के डायरेक्टर सब्बीर खान का कहना है,'हमने इस सीन को पिछले साल शूट किया था। श्रद्धा और टाइगर एक-दूसरे को स्कूल टाइम से ही जानते हैं और काफी एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल भी हैं। मैंने इनका कंफर्ट लेवल नोटिस किया है, दोनों की जोड़ी बेहतरीन है। फिल्म के कुछ रोमांटिक सीन की शूटिंग हमने केरल और थाइलैंड में की है।'

आशा भोसले की पोती जनाई हैं रणवीर सिंह की फैन

'बागी' में श्रद्धा और टाइगर पहली बार सिल्वर स्क्रिन पर साथ नजर आएंगे, लेकिन इनकी केमेस्ट्री पहले से ही काफी अच्छी है। तभी तो फिल्म के सीन्स में ये एक-दूसरे के साथ असहज महसूस नहीं कर रहे हैं। आपको बता दें कि 'बागी' में एक्शन के साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा। फिल्म में सुधीर बाबू और रोनित रॉय जैसे किरदार भी नजर आएंगे। वहीं 'हीरोपंती' के बाद सब्बीर, टाइगर और साजिद नाडियाडवाला फिर इस फिल्म के लिए साथ हैं।ये फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी