ऐश्वर्या राय की पूंछ बनी फिरती थीं ये स्टार डॉटर, अब हैं एक्ट्रेस

अथिया की फिल्म ''मुबारकां'' 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है, जिसमें अथिया सीधी-साधी लड़की के किरदार में हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sun, 23 Jul 2017 03:17 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jul 2017 09:26 AM (IST)
ऐश्वर्या राय की पूंछ बनी फिरती थीं ये स्टार डॉटर, अब हैं एक्ट्रेस
ऐश्वर्या राय की पूंछ बनी फिरती थीं ये स्टार डॉटर, अब हैं एक्ट्रेस

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती और उनके अभिनय के कई दर्शक दीवाने हैं। लेकिन सिर्फ दर्शक ही नहीं, फिल्मी दुनिया में भी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें ऐश्वर्या राय ने ही इंस्पायर किया है। कई नये जमाने की अभिनेत्रियां यह बात स्वीकारती हैं।

इन्हीं अभिनेत्री में से एक हैं सुनील शेट्ठी की बेटी अथिया शेट्ठी, जिनकी फिल्म ''मुबारकां'' जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं। अथिया ने एक बातचीत में कहा है कि वह ऐश्वर्या राय बच्चन को बेहद पसंद करती थीं और उनकी वजह से ही वह जेपी दत्ता की फिल्म ''उमराव जान'' के सेट पर अपने पिता सुनील के साथ पहुंच जाती थीं। अथिया ने बताया कि वह ऐश्वर्या को देखकर इस तरह मुग्ध हो जाती थीं कि वह पूंछ की तरह हमेशा सेट पर उनके इर्द-गिर्द ही मंडराती रहती थीं। वह हमेशा ही ऐश्वर्या के एक्टिंग स्किल्स को देखकर खुश होती थीं। सेट पर उन्हें ऐश्वर्या के मेकअप से लेकर उनकी हर गतिविधियों पर अथिया का खास ध्यान रहता था। उन्हें देख-देख कर ही अथिया को लगा कि वह भी कभी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहेंगी। उन्हें फिल्मी सेट का माहौल काफी अच्छा लगने लगा था। अथिया आज भी ऐश्वर्या राय की सारी फिल्में देखना पसंद करती हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: मुन्ना माइकल की धीमी रफ़्तार जारी, लिपस्टिक थोड़ी और सुर्ख़

अथिया ने बताया कि पहली बार वह किसी फिल्मी सेट पर अपने पिता के साथ फिल्म ''बॉर्डर'' में गयी थीं। अथिया की फिल्म ''मुबारकां'' 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है, जिसमें अथिया सीधी-साधी लड़की के किरदार में हैं। 

chat bot
आपका साथी