विद्या बालन ने इस वजह से मीना कुमारी की बायोपिक से बनाई दूरी

विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु 17 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 10 Nov 2017 08:08 PM (IST) Updated:Sun, 12 Nov 2017 11:10 AM (IST)
विद्या बालन ने इस वजह से मीना कुमारी की बायोपिक से बनाई दूरी
विद्या बालन ने इस वजह से मीना कुमारी की बायोपिक से बनाई दूरी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले दिनों ख़बर थी कि विद्या बालन को मीना कुमारी की बायोपिक फिल्म ऑफ़र हुई है और विद्या को स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आयी है। पूरी गुंजाइश थी कि वह इस फिल्म को हां कह देंगी।

लेकिन विद्या ने इस फिल्म को न कह दिया है। वजह यह बताई जा रही है कि उनके परिवार ने जब ये स्टेटमेंट दिया था कि वह इस बात से खु़श नहीं हैं कि विद्या इस फिल्म का हिस्सा हैं, ऐसे में विद्या ने तय किया कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगी। ख़बर है कि विद्या स्क्रिप्ट से बहुत अधिक खु़श नहीं थीं। विद्या ने इस बारे में बातचीत में कहा है कि ये वर्कआउट नहीं हो पाया, मैं मीना कुमारी को बहुत पसंद करती हूं। यहां तक कि मेरा उन पर गर्ल क्रश है। अगर ज़िंदा होती वो, तो मैं उनके पास हमेशा आती जाती। मैं हमेशा उनका किरदार प्ले करना चाहती थीं। लेकिन यह काम नहीं कर पाया। फिलहाल वह अपनी फिल्म तुम्हारी सुलु को लेकर बहुत व्यस्त हैं। बता दें कि, मीना कुमारी बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा थीं। मीना कुमारी को ट्रेजडी क्वीन के नाम से जाना जाता है जिन्होंने अपने जमाने में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। 

यह भी पढ़ें: फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से होगा भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2017 का आगाज़

आपको बता दें कि, विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु 17 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन सुरेश तिवारी ने किया है। इस फिल्म के माध्यम से एक बार फिर विद्या को रेडियो जॉकी के रूप में देख पाएंगे। 2017 की शुरूआत में विद्या की फिल्म बेगमजान आई थी। 

chat bot
आपका साथी