क्या! रोज़ रात शाहिद से यह बात कहती है मीरा, कुछ कुछ होता है!

इनके प्यार की कहानी शाहिद कपूर का इन्स्टाग्राम अकाउंट साफ़ बयां करता है।लेकिन, अब यह प्यार खुले आम टीवी पर नज़र आने वाला है क्यूंकि

By ShikhasEdited By: Publish:Fri, 30 Dec 2016 01:18 PM (IST) Updated:Fri, 30 Dec 2016 01:53 PM (IST)
क्या! रोज़ रात शाहिद से यह बात कहती है मीरा, कुछ कुछ होता है!

मुंबई। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने जब से शादी की है तब से ये बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक और चर्चित कपल्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। और इनके प्यार की कहानी शाहिद कपूर का इन्स्टाग्राम अकाउंट साफ़ बयां करता हैं।

लेकिन, अब यह प्यार खुले आम टीवी पर नज़र आने वाला है क्यूंकि करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण के नए साल के पहले एपिसोड में दिखाई देने वालें हैं 'शामीरा'! इस एपिसोड के लिए हर कोई एक्साइटेड है और इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है। KWK पर शाहिद और मीरा ने कई बातों पर इतनी खुल कर बात की है कि आपको यकीन नहीं होगा कि यह वही मीरा है जो मीडिया और कैमरे से दूर भागती थीं। और हाल ही में रिलीज़ हुए इस शो के ट्रेलर में मीरा बता रहीं हैं कि वो रोज़ रात वो शाहिद से क्या कहतीं हैं!

इसे भी पढ़ें- परिवार की मर्ज़ी के ख़िलाफ़ जाकर सोनाक्षी कर रही हैं सगाई!

जब करण ने मीरा से पूछा कि रोज़ रात वो शाहिद से आखरी चीज़ क्या कहती हैं, जिसके जवाब में शर्माते हुए मीरा ने कहा, "कुछ कुछ होता है" और दूसरी तरफ शाहिद भी शरमा रहे थे। इनके प्यार को देख कर करण ने हंसते हुए कहा कि क्या मैं वैलेंटाइन स्पेशल देख रहा हूं?

इसे भी पढ़ें- बजने वाली है शहनाई, बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने की अपनी शादी की घोषणा!

इसके बाद भी शाहिद और मीरा की मस्तियां चलती रहीं! मज़ा तब आया जब करण के एक सवाल पर मीरा ने कहा 'सुनो, आपको यह सवाल बदल देना चाहिए!' अब यह सवाल क्या था? आप खुद देख लीजिये -

chat bot
आपका साथी