करिश्‍मा ने प्रेग्‍नेंट बहन करीना कपूर को दी ये नेक सलाह

करीना कपूर हाल ही में बेबी बंप के साथ फैशन शो में रैंप पर वॉक करते हुए नजर आई थीं। मां बनने की खुशी उनके चेहरे से झलक रही थी।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 30 Aug 2016 08:33 AM (IST) Updated:Tue, 30 Aug 2016 08:38 AM (IST)
करिश्‍मा ने प्रेग्‍नेंट बहन करीना कपूर को दी ये नेक सलाह

नई दिल्ली (पीटीआई)। करिश्मा कपूर ने अपनी छोटी बहन करीना कपूर को हमेशा अच्छी सलाह दी है। फिर चाहे वो रील लाइफ हो या फिर रियल लाइफ। करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं और वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने की तैयारी कर रही हैं। ऐसे में करिश्मा ने करीना को बेहद नेक सलाह दी है।

करिश्मा दो बच्चों की मां हैं। ऐसे में उनकी सलाह करीना के काफी काम आ सकती है। हाल ही में जब करिश्मा से पूछा गया कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंट बहन को क्या सलाह दी है? तो उन्होंने कहा, 'मेरी करीना को यही सलाह है कि वह किसी भी शख्स से सलाह ना मांगे। दरअसल, प्रेग्नेंट वुमेन के लिए हर दूसरी महिला के पास कोई ना कोई सलाह होती है। मेरा मानना यह है कि आप अपनी समझ से ही इस दौरान बहुत सी बातें सीखते हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान जो अनुभव होता है, वो बहुत कुछ सिखा जाता है।'

इसे भी पढ़ें: करीना कपूर बेबी बंप के साथ रैंप पर चलते हुए हईं भावुक

करीना कपूर हाल ही में बेबी बंप के साथ फैशन शो में रैंप पर वॉक करते हुए नजर आई थीं। इस दौरान वह बेहद खुश नजर आ रही थीं। मां बनने की खुशी उनके चेहरे से झलक रही थी। बता दें कि यह सैफ अली खान और करीना कपूर का पहला बच्चा है। सुनने में आ रहा है कि करीना दिसंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

chat bot
आपका साथी