Vikrant Massey 'द साबरमती रिपोर्ट' में दिखाएंगे 2002 की घटना का वो दर्दनाक सच, नई रिलीज डेट कर लीजिए लॉक

वर्सटाइल एक्टर Vikrant Massey अपनी पिछली फिल्म 12वीं फेल को लेकर अब तक लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस मूवी में आईपीएस मनोज शर्मा बनकर उन्होंने लोगों का दिल जीता है। विक्रांत की ये फिल्म ने न सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अच्छा प्रदर्शन किया। अब विक्रांत द साबरमती रिपोर्ट को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Mon, 22 Apr 2024 05:58 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2024 06:03 PM (IST)
Vikrant Massey 'द साबरमती रिपोर्ट' में दिखाएंगे 2002 की घटना का वो दर्दनाक सच, नई रिलीज डेट कर लीजिए लॉक
विक्रांत मैसी फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट'. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) कम में से भी ज्यादा और क्वॉलिटी आउटपुट देना जानते हैं। चाहे टेलीविजन हो या ओटीटी या फिर सिल्वर स्क्रीन, विक्रांत मैसी ने हर प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। अब वह गुजरात दंगों पर आधारित 'द साबरमती रिपोर्ट' लेकर हाजिर होने वाले हैं।

'द साबरमती रिपोर्ट' में दिखेंगे विक्रांत मैसी

फिल्म का टीजर कुछ महीने पहले रिलीज किया गया था। न्यूज रिपोर्टर के तौर पर विक्रांत मैसी की एक्टिंग ने कुछ मिनटों के वीडियो में लोगों का दिल जीत लिया। 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीजर पावरफुल, इंटेंस होने के साथ ही ग्रिपिंग था, जिसने दर्शकों को इस कहानी के बारे में और जानने के लिए बेसब्र कर दिया। ऐसे में ऑडियंस के बीच कहानी को लेकर बनी बेसब्री को समझते हुए मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। 

इस दिन रिलीज होगी 'द साबरमती रिपोर्ट'

रंजन चंदेल के डायरेक्शन में बनी 'द साबरमती रिपोर्ट' के टीजर में अनजानी सच्चाई को दिखाया गया है, जो साबरमती एक्सप्रेस में हुई दुखद घटना के 22 साल बाद तक लोगों के नजरों से छुपा हुआ था। टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। इस कहानी की असलियत को करीब से बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा, जिसके लिए लोगों को कुछ महीने का इंतजार करना होगा। 'द साबरमती रिपोर्ट' 2 अगस्त को रिलीज हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

'द साबरमती रिपोर्ट' की स्टार कास्ट

बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी के अलावा राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं। पहले फिल्म 3 मई को रिलीज होने वाली थी। मगर अब कुछ महीनों से इसकी डेट आगे खिसका दी गई है। यानी ये मूवी 'पुष्पा 2' और 'स्त्री 2' की रिलीज वाले महीने में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने किया था अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के लिए परफॉर्म? एक्ट्रेस ने बताया इस रूमर का पूरा सच

chat bot
आपका साथी