....इसलिए 'बजरंगी भाईजान' के चाहने वाले हैं इतने

सलमान खान की ताजा फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के साथ वो सब भी हो रहा है जो अक्सर उनकी फिल्मों के खाते में नहीं जाता। समीक्षक उनकी फिल्म को यह कह कर खारिज कर दिया करते थे कि सलमान की फिल्म की समीक्षा हो ही नहीं सकती।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 21 Jul 2015 12:31 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jul 2015 01:06 PM (IST)
....इसलिए 'बजरंगी भाईजान' के चाहने वाले हैं इतने

मुंबई। सलमान खान की ताजा फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के साथ वो सब भी हो रहा है जो अक्सर उनकी फिल्मों के खाते में नहीं जाता। समीक्षक उनकी फिल्म को यह कह कर खारिज कर दिया करते थे कि सलमान की फिल्म की समीक्षा हो ही नहीं सकती, क्योंकि इसमें सिर्फ उनके फैन्स के लिए तैयार लटके-झटके होते हैं। लेकिन 'बजरंगी भाईजान' को समीक्षकों की भी खूब तारीफ मिली है।

बिग बी ने कहा, किसान चैनल के लिए नि:स्वार्थ काम किया

इस तारीफ की वजह है फिल्म में 'भाईजान' का कम होना। 'सेल्फी' वाले गाने और एक-दो मार-धाड़ वाले सीन छोड़ दें, तो वो सलमान इस फिल्म में कहीं नजर नहीं आता जो 'वॉन्टेड' से पैदा हुआ और 'किक' में सुपरहीरो बन गया। यह लेखन का ही कमाल था जो फिल्म में सारे मसाले पैदा कर गया 'बजरंगी' के सहारे फिल्म उड़ा ले गया।

सबसे पहले इस हीरो को मिला था 'बजरंगी भाईजान' का ऑफर?

सलमान का 'तेल-कंघी' अंदाज पहले भी लोगों ने खूब पसंद किया है। फिर चाहे वो 'अंदाज अपना अपना' हो या 'बागबान'! 'बागबान' में अमिताभ बच्चन को 'बाबूजी' बोलते सलमान खासी राहत पहुंचाते हैं। उनकी अभिनय क्षमता पर बहस की जा सकती है, लेकिन यह पक्का है कि सलमान के फैन्स को भी उनसे 'चेंज' चाहिए ही होता है।

बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं हॉट एंड सेक्सी किम कार्दाशियां

जब-जब चेंज आता है, सलमान हिट हो जाते हैं। वैसे 'बजरंगी भाईजान' से आए इस बदलाव के स्थाई होने की उम्मीद इसलिए लग रही है, क्योंकि उनकी अगली फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' है। सूरज बड़जात्या से भी ऐसे ही सलमान की लोग अपेक्षा करेंगे। लोगों को चौंकना पसंद है, और अगर सूरज इसमें सफल होते हैं तो ही फिल्म सफल होगी।

chat bot
आपका साथी