Exclusive:कंगना रनौत की बहुत बड़ी फैन निकली बॉलीवुड की ये हीरोइन

तब कंगना से मिली तारीफ़ के बोझ तले दबी तमन्ना ने कहा "मैं कंगना की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। सभी जानते हैं कि वह एक कुशल अभिनेत्री हैं।

By ManojEdited By: Publish:Tue, 27 Sep 2016 03:25 PM (IST) Updated:Tue, 27 Sep 2016 03:39 PM (IST)
Exclusive:कंगना रनौत की बहुत बड़ी फैन निकली बॉलीवुड की ये हीरोइन

संजय मिश्रा, मुम्बई। बॉलीवुड में आमतौर पर एक हीरोइन दूसरी के तारीफों के पुल बांधे, ऐसा कम ही होता है लेकिन इन दिनों 'बाहुबली गर्ल' तमन्ना भाटिया तो कंगना रनौत की कुछ ज्यादा ही दिवानी हो गई है।

आमतौर पर अपनी साड़ी से ज्यादा किसी और की उजली साड़ी देख हीरोइन्स मुंह बिचकाती है लेकिन तमन्ना आजकल कुछ और ही मूड में है। हाल में फिल्म 'तूतक-तूतक तूतिया' के एक गाने के लांच पर सोनू सूद से दोस्ती निभाने कंगना पहुंची थी और उन्होंने तमन्ना के काम की सराहना की। तब कंगना से मिली तारीफ़ के बोझ तले दबी तमन्ना ने कहा "मैं कंगना की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। सभी जानते हैं कि वह एक कुशल अभिनेत्री हैं। फैशन के मामले में भी वह जिस तरह खुद को पेश करती हैं, वह अद्भुत है। कंगना को फ़ैशन क्वीन कहना गलत नहीं होगा। एक महिला के तौर पर उन्होंने खुद पर बहुत काम किया और अब तो कई महिलाओं की प्रेरणा बन गई हैं।"

पाकिस्तानी से लौटे ओम पुरी को ये बात लगती है गलत

#KanganaRanaut dancing on the beats of #TutakTutakTutiya 💃 #MusicLaunch 🙌🏻 pic.twitter.com/WrRvGyeOIf

— sonu sood (@SonuSood) September 19, 2016

सोनू सूद प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिया स्टारर 'तूतक-तूतक तूतिया' के बारे में तमन्ना ने बताया कि, "फ़िल्म तीन भाषाओं में बनी है। इसलिए फ़िल्म के एक दृश्य की शूटिंग तीन बार करनी पड़ी, जो बेहद चुनौतीपूर्ण रही। 'तूतक तूतक तूतिया' 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।
chat bot
आपका साथी