तलत अज़ीज़ ने किया- ‘भूल ना पाओगे’ का म्यूज़िक एल्बम जारी, अनूप जलोटा ने गाये रोमांटिक गाने

अनूप जलोटा जो आमतौर पर अपने भजनों के लिए जाने जाते हैं वो इस बार नए अंदाज़ में आपको रोमांटिक गाने गाते हुए सुनाई देंगे! है न कमाल?

By Hirendra JEdited By: Publish:Fri, 25 May 2018 12:19 PM (IST) Updated:Fri, 25 May 2018 12:19 PM (IST)
तलत अज़ीज़ ने किया- ‘भूल ना पाओगे’ का म्यूज़िक एल्बम जारी, अनूप जलोटा ने गाये रोमांटिक गाने
तलत अज़ीज़ ने किया- ‘भूल ना पाओगे’ का म्यूज़िक एल्बम जारी, अनूप जलोटा ने गाये रोमांटिक गाने

मुंबई। संगीत इस देश की रूह है। हम सबकी ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा। हमारा देश जो अपने पर्व और फेस्टिवल्स के लिए भी जाना जाता है तो इसमें ताज़गी और जीवन गीत ही भरते हैं। लोक गीतों से लेकर सिनेमा तक में गीतों ने दिलों को सुकून पहुंचाने और होंठों पर मुस्कान सजाने का काम किया है। कई बार हमारे गम को भी ये गीत खुद में ढालकर हमें सुकून पहुंचाने का काम करते हैं।

बहरहाल, फ़िल्मी गीतों के अलावा गैर फ़िल्मी गीतों को भी अपने यहां काफी पसंद किया जाता रहा है। इसी कड़ी में एक और म्यूज़िक एल्बम इन दिनों चर्चा में है! हाल ही में मुंबई मे आयोजित एक कार्यक्रम में जाने-माने ग़ज़ल गायक तलत अज़ीज़ ने इस म्यूज़िक एल्बम को लॉन्च किया। जिसका नाम है- ‘भूल ना पाओगे’। इस म्यूज़िक एल्बम में रीना मेहता और अनुप जलोटा द्वारा गाये हुए 6 रोमांटिक गीत हैं। अनूप जलोटा जो आमतौर पर अपने भजनों के लिए जाने जाते हैं वो इस बार नए अंदाज़ में आपको रोमांटिक गाने गाते हुए सुनाई देंगे! है न कमाल?

यह भी पढ़ें: पहली पत्नी समेत पूरे परिवार संग नज़र आये आमिर ख़ान, सीएम देवेंद्र फड़नवीस भी मौजूद, देखें तस्वीरें

बता दें कि इस रोमांटिक एल्बम के संगीतकार है उमेश मिश्रा। जबकि गीतकार में उमेश मिश्रा के अलावा असद अजमेरी का नाम भी है। इस एल्बम में उन गानों को चुना गया है जो प्यार करने वालो के ज़िंदगी मे कहीं ना कहीं, किसी ना किसी वजह से शामिल है। प्यार के अलग अलग अहसास जैसे कि रूठना, मनाना और फिर दो प्यार करने वालों का एक हो जाना यही इस प्यार भरे म्यूज़िक एल्बम की थीम है!

यह भी पढ़ें: डैड सैफ़ अली ख़ान के साथ अपने डायरेक्टर से मिलने पहुंची सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें

छायाकार और निर्देशक अशोक मेहता ने बड़े ही अनोखे अंदाज़ में इस म्यूज़िक एल्बम को मुंबई के एक स्टूडियो में भव्य सेट लगाकर इसे भव्य पैमाने पर शूट भी किया गया है! उनके मुताबिक इस म्यूज़िक एल्बम को दर्शक अवश्य ही पसंद करेंगे और सुनेंगे।

chat bot
आपका साथी