Rashmi Rocket को तुलना कंगना की 'पंगा’ से किए जाने पर तापसी पन्नू ने दिया ये बयान

लॉकडाउन से पहले तापसी पन्नू अपनी अगली फिल्म रश्मि रॉकेट की तैयारियों में व्यस्त थीं। इस फिल्म में तापसी एथलीट की भूमिका में नज़र आएंगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Sun, 28 Jun 2020 12:54 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jun 2020 01:11 PM (IST)
Rashmi Rocket को तुलना कंगना की 'पंगा’ से किए जाने पर तापसी पन्नू ने दिया ये बयान
Rashmi Rocket को तुलना कंगना की 'पंगा’ से किए जाने पर तापसी पन्नू ने दिया ये बयान

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन से पहले तापसी पन्नू अपनी अगली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की तैयारियों में व्यस्त थीं। इस फिल्म में तापसी एथलीट की भूमिका में नज़र आएंगी। उनका कहना है कि 'रश्मि रॉकेट' इस साल आई कंगना रनोट अभिनीत फिल्म 'पंगा' से बेहद अलग है।

दरअसल, 'पंगा' में कंगना के कबड्डी प्लेयर बनी हैं जो शादी के बाद अपने पति के सहयोग से खेल में वापसी करती है। 'रश्मि रॉकेट' में तापसी के पति का किरदार भी सपोर्टिव है। इस बाबत तापसी का कहना है कि फिल्म में पति का किरदार सपोर्टिव है, लेकिन इसकी कहानी महिला खिलाड़ी के साथ होने वाली नाइंसाफी के संबंध में है। यह 'पंगा' की तरह नहीं है।

तापसी कहती हैं, उसमें शादी के बाद कबड्डी खिलाड़ी मैदान पर वापसी करती है। यहां पर एंगल बेहद अलग है। इस फिल्म में तापसी दौड़ती दिखेंगी। दौडऩे को लेकर तापसी का कहना है कि, 'मेरे लिए वैसे ही मशहूर है कि हर फिल्म में भागती रहती है। भले ही कोई जॉनर हो। ‘मनमर्जियां’ लव स्टोरी थी, मैं उसमें भी दौड़ रही थी। साउथ की थ्रिलर फिल्म 'गेम ओवर’ में भी मैं भाग रही थी। 'सूरमा’ में हॉकी खिलाड़ी थी। सब कहते हैं कि फिल्म में भागती रहती हो तो मैंने सोचा फाइनली दौडऩे वाली फिल्म ही कर लेते हैं। प्रोफेशनली मैं कभी नहीं दौड़ी।

‘स्कूली दिनों में जरूर रेस में हिस्सा लिया था। स्पोर्ट्स में मैं हमेशा से सक्रिय रही हूं। मगर हां, स्प्रिंटर की तकनीक को जानना मेरे लिए नया और दिलचस्प अनुभव है। महिला किक्रेटर मिताली राज की बायोपिक में भी काफी भागना था। यह साल फिजिकली काफी थकाने वाला होने वाला था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ब्रेक हो गया’।

On your marks...

Get set....

Halo..

Meet the headstrong

And fearless #RashmiRocket.@MrAkvarious @RonnieScrewvala @RSVPMovies @iammangopeople #NehaAnand #PranjalKhandhdiya @shubhshivdasani

Music for the motion poster: @LesleLewis

Shooting starts soon :) pic.twitter.com/sn7ezpfpuA— taapsee pannu (@taapsee) August 30, 2019

chat bot
आपका साथी