Haseen dilruba में इंटिमेट सीन करते हुए तापसी पन्नू ने हर्षवर्धन राणे से कह दी थी ऐसे बात, एक्टर ने शर्माकर दिया था ऐसा रिएक्शन

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी वेब फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में हैं। मोहब्बत के जुनून से भरी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’में हर्षवर्धन राणे के साथ तापसी पन्नू के बोल्ड और इंटिमेट सीन है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 08:31 AM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 08:31 AM (IST)
Haseen dilruba में इंटिमेट सीन करते हुए तापसी पन्नू ने हर्षवर्धन राणे से कह दी थी ऐसे बात, एक्टर ने शर्माकर दिया था ऐसा रिएक्शन
फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’में हर्षवर्धन राणे के साथ तापसी पन्नू , तस्वीर : यूट्यूब- Netflix India

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा तापसी पन्नू इन दिनों अपनी वेब फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में हैं। मोहब्बत के जुनून से भरी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’में हर्षवर्धन राणे के साथ तापसी पन्नू के बोल्ड और इंटिमेट सीन है। इन सबके बीच इस फिल्म से जुड़ा खास वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो ‘हसीन दिलरुबा’की मेकिंग का है। जिसके ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया है। वीडियो में सीन शूट करते हुए तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे काफी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक सीन तापसी पन्नू और हर्षवर्धन राणे के इंटिमेट सीन से भी जुड़ा हुआ है। इस सीन को करते हुए तापसी पन्नू उनके काम में ऐसी बात बोल देती हैं कि वह शर्माकर कैमरे के सामने देखने लगते हैं।

‘हसीन दिलरुबा’के मेकिंग वीडियो में विक्रांत मैसी तापसी पन्नू की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में तारीफ करते हुए नजर आते है, लेकिन केवल उनके सिर की मालिश करने के लिए। वीडियो में आगे दिखाया है कि तापसी हर्षवर्धन के साथ एक इंटिमेट सीन की शूटिंग भी करती दिख रही हैं लेकिन दोनों में से कोई भी सीधे चेहरा नहीं दिखा रहा है। निर्देशक तापसी से उनके कान में 'कुछ नॉटी' बोलने के लिए कहते हैं।

वीडियो में दिखाया गया है कि निर्देशक के कहने के बाद तापसी हर्षवर्धन के करीब जाती हैं और उनके कान में फुसफुसाते हुए कुछ कहती हैं। उनकी उस बात को सुनकर हर्षवर्धन दूसरे कैमरे में देखकर शर्माते हुए अपनी हंसनी नहीं रोक पाते हैं। ‘हसीन दिलरुबा’की मेकिंग से जुड़ा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि ‘हसीन दिलरुबा’दो जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन विनील मैथ्यू ने किया है जबकि इसकी कहानी को कनिका ढिल्लन ने लिखा है। खास बात यह है कि यह पहला मौका है जब तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे एक साथ किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी