स्वरा भास्कर को मिला इटालियन फिल्म का ऑफर

फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की सफलता के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के तारे बुलंदियों को चूम रहे है।और अब स्वरा नजर आएंगी सलमान खान स्टारर और सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में। साथ ही साथ अश्विनी इयर तिवारी की फिल्म 'निल बटा

By Monika SharmaEdited By: Publish:Fri, 26 Jun 2015 08:17 AM (IST) Updated:Fri, 26 Jun 2015 08:45 AM (IST)
स्वरा भास्कर को मिला इटालियन फिल्म का ऑफर

मुंबई। फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की सफलता के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के तारे बुलंदियों को चूम रहे है।और अब स्वरा नजर आएंगी सलमान खान स्टारर और सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में। साथ ही साथ अश्विनी इयर तिवारी की फिल्म 'निल बटा सन्नाटा' में भी वो अहम भूमिका में हैं।

OMG! पिज्जा स्टोर के बाहर लेडी गागा के अचानक खुल गए कपड़े

इतना ही नहीं सूत्रों से खबर है की इस होनहार एक्ट्रेस को इटालियन फिल्म में प्रमुख भूमिका के लिए संपर्क किया जा रहा है। विशेष सूत्रों के अनुसार, 'स्वरा को हाल ही में इटालियन फिल्ममेकर गिगी रोकाटी ने अपनी फिल्म के लिए संपर्क किया। यह एक कॉमेडी फिल्म है जो इटालियन नॉवेल "लैला वाडिया" पर निर्धारित है।स्वरा ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी उन्हें काफी पसंद भी आई और हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर स्वरा से मिलने मुंबई भी आए और उन्होंने स्वरा को अपनी फिल्म में लेने की इच्छा भी व्यक्त की।

हलाकि स्वरा पहले से ही अपनी फिल्मो की शूटिंग में पूरी तरह बिजी हैं और यह इटालियन फिल्म भी उसी समय फिल्माई जाएगी जब स्वरा 'प्रेम रतन धन पायो' के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग कर रही होंगी इसीलिए स्वरा को इस बारे में सोचना पड़ेगा। और अगर वे इस फिल्म में काम करने के लिए सहमत है तो उन्हें इस फिल्म के लिए समय निकालना पड़ेगा।

अब बंगाली फिल्मों में भी नजर आएंगी दीपिका पादुकोण!

chat bot
आपका साथी