Sushant Singh Rajput Death: सुशांत को लेकर अंकिता लोखंडे ने शेखर सुमन के शो में कही थी ये बात, देखें Video

Sushant Singh Rajput Death शेखर सुमन के चैट शो से अंकिता लोखंडे का थ्रोबैक क्लिप वायरल हो गया हैl

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 07:01 PM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 07:48 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: सुशांत को लेकर अंकिता लोखंडे ने शेखर सुमन के शो में कही थी ये बात, देखें Video
Sushant Singh Rajput Death: सुशांत को लेकर अंकिता लोखंडे ने शेखर सुमन के शो में कही थी ये बात, देखें Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का यह पुराना वीडियो वायरल हो रहा हैl इसमें उन्हें सुशांत के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात करते हुए देखा जा सकता है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी सबसे लोकप्रिय थीं। हालांकि छह साल की डेटिंग के बाद वे अलग हो गए। सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर प्रशंसकों ने एक जोड़े के रूप में उनके सुखद क्षणों के वीडियो खोजकर निकाल रहे हैं और ट्वीट कर बता रहे है कि उनकी जोड़ी लाखों में एक थीं।

शेखर सुमन के चैट शो में अंकिता लोखंडे का थ्रोबैक क्लिप वायरल हो गया है और यह आपको भावुक कर देगा। साक्षात्कार में अंकिता को सुशांत के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है और उन्होंने अपनी शादी के बारे में भी बात की थीं।

 

View this post on Instagram

🌸Rab Ne Bana Di Jodi. #omshanthi🙏

A post shared by 🦋sushant 🌍ankita🕊️ (@ankitasushant.world4evr) on Jul 9, 2020 at 10:47pm PDT

शेखर सुमन अंकिता से बातचीत शुरू करते हुए उनसे एक लोकप्रिय डांस रियलिटी शो से समाप्त होने के बारे में पूछते है, इसमें कंटेस्टेंट के रूप में सुशांत भी थे। उन्होंने मजाक में सुशांत का नाम लिया और कहा, 'मुझे एक समस्या थी जब सुशांत को पहली बार 30 अंक मिले क्योंकि उन्हें 30 अंक कैसे मिल सकते हैं? मुझे बहुत जलन हो रही थी।' यह पूछे जाने पर कि उनके और सुशांत के बीच बेहतर डांसर कौन है, अंकिता ने तेजी से कहा, 'मैं।' वह फिर हंसती है और कहती है, 'क्षमा करें, सुशांत..' अंकिता ने खुलासा किया कि दिवंगत सुशांत के रियलिटी शो से निकाल जाने के बाद उन्हें कैसा लगा।

 

View this post on Instagram

🐦old tweet of 🦋Ankita with sushant🌸 #omshanthi🙏

A post shared by 🦋sushant 🌍ankita🕊️ (@ankitasushant.world4evr) on Jul 2, 2020 at 3:50am PDT

वह कहती है, 'जब मुझे पता चला कि उनकी जर्नी खत्म हो गई है तो उन्हें बहुत बुरा लगा। वह मेरे लिए बहुत परेशान हुआ करता था। जब उन्हें पीठ की समस्या हुई तो उन्होंने छोड़ दिया। यहां तक कि मैंने भी उन्हें शो छोड़ने का सुझाव दिया। लेकिन, हां, वह मुझसे बहुत प्यार करता है और मुझे पता है कि मैं भी उनसे बहुत प्यार करती हूं।' अंत में अंकिता ने अपनी शादी की योजना के बारे में बात की। वह कहती है, 'अगले साल, यह एक वादा है। हमारा पवित्र रिश्ता बहुत मजबूत है।'

chat bot
आपका साथी