Sushant Singh Rajput के नाम पर पूर्णिया में रखा गया सड़क और चौक का नाम, सीबीआई जांच की भी मांग

Sushant Singh Rajput ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर सुसाइड कर ली थी। उनके पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 10:06 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 07:50 AM (IST)
Sushant Singh Rajput के नाम पर पूर्णिया में रखा गया सड़क और चौक का नाम, सीबीआई जांच की भी मांग
Sushant Singh Rajput के नाम पर पूर्णिया में रखा गया सड़क और चौक का नाम, सीबीआई जांच की भी मांग

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके चाहने वाले उन्हें लगातार याद कर रहे हैं।  अब उनके गृहनगर पूर्णिया में उनके नाम पर एक चौक और सड़क का नामकरण किया गया है। वहीं, इस मामले की सीबीआई जांच की मांग भी लगातार की जा रही है। 

ट्विटर पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी सर्कुलेट हो रहा है, जिसमें कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत के नाम की पट्टी का अनावरण करते नज़र आ रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मधुबनी से माता चौक की तरफ जाने वाली सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत रोड कर दिया गया है। वहीं फोर्ड कम्पनी चौक का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत चौक कर दिया गया है। रिपोर्ट में मेयर सविता देवी के हवाले से कहा गया कि सुशांत एक महान कलाकार थे और सड़क और चौराहे को उनका नाम देकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी है। सविता देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की है। 

The HOMETOWN PURNEA of Sushant Singh Rajput❤#SushantInOurHeartsForever @PurneaTimes @Bihar_se_hai

In his MEMORY😍 pic.twitter.com/ouuzGqt3JN

— Khushali Priya (@PriyaKhushali) July 9, 2020

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर सुसाइड कर ली थी। उनके पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ था। सुशांत की पोस्टमार्टम में उनकी मौत की वजह दम घुटना बतायी गयी थी।

पुलिस रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि सुशांत पिछले छह महीनों से डिप्रेशन का शिकार थे और उनकी दवाएं चल रही थीं। पुलिस सुशांत के केस की जांच व्यावसायिक रंजिश के एंगल से भी कर रही है। कहीं किसी व्यावसायिक दबाव के चलते तो सुशांत को यह क़दम उठाने के लिए मजबूर नहीं होना पड़ा।

इस मामले में पुलिस अब तक 30 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इनमें सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस संजना सांघी, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके प्रोड्यूसर दोस्त संदीप सिंह, फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली शामिल हैं। पुलिस ने सुशांत का यशराज बैनर के साथ कॉन्ट्रेक्ट संबंधी कागजात भी तलब किये थे।

सोशल मीडिया में भी सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग को लेकर लगातार अभियान चलाये जा रहे हैं। शुक्रवार को ट्विटर पर #MahaGovtCBIForSSR ट्रेंड होता रहा। अभिनेता शेखर सुमन ने इसको लेकर #JusticForSushantSinghForum नाम से ऑनलाइन कैंपेन की शुरुआत की है। सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Case: CBI जांच की मांग के बीच शेखर सुमन ने महाराष्ट्र सीएम से मांगा मुलाकात का समय

chat bot
आपका साथी