सुशांत ने किया खुलासा, क्‍यों हुआ अंकिता से ब्रेकअप

सुशांत सिंह राजपूत ने उस वजह का खुलासा कर दिया है, जिस कारण अंकिता लोखंडे से उनका ब्रेकअप हुआ।

By Tilak RajEdited By: Publish:Thu, 05 May 2016 11:34 AM (IST) Updated:Thu, 05 May 2016 01:59 PM (IST)
सुशांत ने किया खुलासा, क्‍यों हुआ अंकिता से ब्रेकअप

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत ने लगभग एक महीने बाद अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। इसके साथ ही उस वजह को भी बताया है, जिस कारण इनका लगभग छह साल पुराना पवित्र रिश्ता टूट गया।

अभी तक सुशांत और अंकिता के अलग होने की कई वजह बताई गईं। हर कोई अपने-अपने हिसाब से इन दोनों के अलग होने की वजह को लेकर अटकलें लगा रहे थे। कोई कह रहा था कि अंकिता बहुत ज्यादा शराब पीती हैं। वो इस लत को नहीं छोड़ सकीं, इसलिए सुशांत ने अंकिता को ही छोड़ दिया। इधर ये भी अटकलें लगाई गईं कि सुशांत का अपनी को-एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से चक्कर चल रहा है। लेकिन सुशांत ने इन सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है।

रितिक रोशन, कंगना रनोट विवाद पर बोले संजय दत्त

बुधवार को सुशांत ने अपने ब्रेकअप की सभी अटकलों को दरकिनार करते हुए बताया कि आखिर क्यों अंकिता से वो अलग हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि ना ही अंकिता एल्कोहॉलिक हैं और ना ही मैं व्यभिचारी हूं। लोग बेकार की अटकलें लगा रहे हैं। यह समय का खेल है, जिसने हमें अलग कराया।

Neither she was an alcoholic nor I am a womaniser . People do Grow apart & its unfortunate . Period!!

— Sushant S Rajput (@itsSSR) May 4, 2016

सुशांत और अंकिता की मुलाकात एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। यहीं से इनके बीच पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार। सुशांत ने कहा था कि वह इस साल दिसंबर में अंकिता के साथ शादी करने के बारे में सोच रहे हैं। लेकिन इसके बाद ही इनके ब्रेकअप की खबरें आनी शुरू हो गईं।

अब पनामा पेपर्स लीक में सामने आया अजय देवगन का नाम

chat bot
आपका साथी