सुशांत ने खोला राज, क्यों एक खास सीन की अभी पूरी नहीं हुई है शूटिंग

सारा अली खान का नाम स्टारडॉटर्स की लिस्ट में टॉप पर आता है। इस साल वो फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 30 Jan 2018 06:08 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jan 2018 06:08 PM (IST)
सुशांत ने खोला राज, क्यों एक खास सीन की अभी पूरी नहीं हुई है शूटिंग
सुशांत ने खोला राज, क्यों एक खास सीन की अभी पूरी नहीं हुई है शूटिंग

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ काफी चर्चे में है। चर्चे की वजह यही है कि इस फिल्म से सैफ अली खान व अमृति सिंह की बेटी सारा अली खान अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं।

ऐसे में ख़बर है कि केदारनाथ के लगभग सारे महत्वपूर्ण हिस्से तो शूट हो चुके हैं। लेकिन अभी कुछ अहम सीन की शूटिंग अब भी बाकी है और इसकी खास वजह है। खुद सुशांत सिंह राजपूत ने एक बातचीत में स्वीकारा है कि इस फिल्म का एक अहम सीन अभी शूट होना बाकी रह गया है। चूंकि उस सीन के लिए सुशांत को इंटेंस तैयारी की जरूरत है और वह थोड़ा कठिन हिस्सा है, जिसकी तैयारी के लिए उन्हें वक्त चाहिए था। इसलिए वह फिलहाल ब्रेक लेकर उसकी तैयारियों में जुटे हैं और तैयारी पूरी होते ही वह जल्द ही इसकी शूटिंग पूरी कर लेंगे। वही दूसरी तरफ बताते चलें कि सुशांत की अगली फिल्म सोन चिरैया की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और सुशांत का बेहतरीन लुक भी सामने आ चुका है, जिसमें वह डाकू के रूप में हैं और उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। सो, आने वाले साल में सुशांत की दो फिल्में केदारनाथ और सोन चिरैया चर्चा में रहेगी। सोन चिरैया का निर्माण अभिषेक चौबे कर रहे हैं।फिल्म में भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं।

सारा अली खान का नाम स्टारडॉटर्स की लिस्ट में टॉप पर आता है। इस साल वो फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। 

chat bot
आपका साथी