सनी लियोन की एक और कामयाबी, अजय देवगन के साथ मिली यह फिल्‍म

सनी लियोन जो इन दिनों अरबाज खान के साथ अपनी फिल्‍म 'तेरा इंतजार' को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं, अजय देवगन के साथ भी बड़े पर्दे पर उनकी जोड़ी जमने वाली है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 10 Aug 2016 04:03 PM (IST) Updated:Wed, 10 Aug 2016 08:04 PM (IST)
सनी लियोन की एक और कामयाबी, अजय देवगन के साथ मिली यह फिल्‍म

नई दिल्ली (जेएनएन)। सनी लियोन की फिल्में अब तक भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हों, मगर धीरे-धीरे ही सही वो बॉलीवुड में अपनी पकड़ मजबूत करती जा रही हैं और इसका असर भी देखने को मिल रहा है। उन्हें अब ए-लिस्ट की फिल्में मिलने लगी हैं। शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स को उनके साथ स्क्रीन शेयर करने में कोई दिक्कत नहीं है।

कंगना के बाद जरीन ने भी इरफान खान की यह फिल्म करने से किया इंकार?

शाहरुख की फिल्म 'रईस' में तो सनी लियोन का एक आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा, वहीं हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'नूर' में उनके द्वारा एक कैमियो रोल करने की खबर भी सामने आ चुकी है और अब चर्चा है कि वो अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' का भी हिस्सा होंगी। जी हां, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, सनी लियोन इस फिल्म के एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी।

सोनम कपूर ने ब्लैक बिकनी में शेयर की ये तस्वीरें, लग रहीं बेहद हॉट

'बादशाहो' के डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने इस फिल्म में सनी लियोन के होने की पुष्टि की है और उन्हें उम्मीद है कि अजय देवगन के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों के बीच निश्चित तौर पर उत्सुकता पैदा करेगी। लुथरिया के मुताबिक, वो सनी लियोन को अलग अवतार में पेश करने की कोशिश करेंगे। सनी से उनकी मुलाकात भूषण कुमार की बहन तुलसी कुमार की शादी में हुई थी, जहां उन्होंने साथ में काम करने की इच्छा जताई थी।

मनोरंजन की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी