सनी लियोनी के पास भी है 'वो', जो अब तक था आमिर ख़ान के पास !

एक समय इंटरव्यू में उन्होंने निराश हो कर कहा था कि शायद कभी जीवन में आमिर उनके साथ काम नहीं करेंगे। हालांकि, जब ये बात आमिर को पता चली तो उन्होंने इस पर पॉसिटिव रेस्पॉन्स दिया था।

By ManojEdited By: Publish:Mon, 14 Nov 2016 05:29 PM (IST) Updated:Mon, 14 Nov 2016 05:43 PM (IST)
सनी लियोनी के पास भी है 'वो', जो अब तक था आमिर ख़ान के पास !

मुंबई। सनी लियोनी को आख़िरकार आमिर ख़ान जैसे सुपरस्टार के गुडबुक में आने का फायदा हो ही गया है। सनी अब मिस परफेक्शनिस्ट भी हो सकती हैं क्योंकि उनको मिल गए हैं आमिर के एक्टिंग गुरु।

दरअसल आमिर ख़ान ने अपने एक्टिंग गुरू प्रकाश भारद्वाज को सनी लियोनी के पास भेजा है ताकि वो भी एक्टिंग के कुछ गुर सीख सकें। एक अख़बार को सनी ने इसकी पुष्टि करते हुए बता भी दिया है कि वो आजकल आमिर के एक्टिंग कोच से अभिनय की ट्रेनिंग ले रही हैं। बताया जा रहा है कि प्रकाश भारद्वाज एक्टिंग के साथ सनी को हिंदी भी सीखा रहे हैं। आमिर के साथ 'रंग दे बसंती' के समय से जुड़े प्रकाश ने इससे पहले प्रीटी जिंटा और कटरीना कैफ को भी ट्रेंड किया है। उन्होंने ही फ़िल्म 'दंगल' के लिए आमिर ख़ान को हरयाणवी भाषा में परफेक्ट होना सीखाया। बता दें कि सनी लियोनी शुरू से ही आमिर ख़ान की बेहद बड़ी फैन रही हैं।

जानिए , नोटबंदी के बाद इन पांच एक्ट्रेस का हाल, किसी के पास 2000, किसी की जेब खाली

एक समय इंटरव्यू में उन्होंने निराश हो कर ये भी कहा था कि शायद कभी जीवन में आमिर उनके साथ काम नहीं करेंगे। हालांकि जब ये बात आमिर को पता चली तो उन्होंने इस पर पॉसिटिव रेस्पॉन्स दिया था और कुछ दिनों बाद सनी, आमिर की दिवाली पार्टी में जगमगाते हुए नज़र आईं।

chat bot
आपका साथी