Sunny Deol ने अवॉर्ड नाइट में भाई Bobby से मिलाई ताल से ताल, 'जमाल कुडू' गाने पर किया डांस

बॉबी देओल (Bobby Deol) और सनी देओल (Sunny Deol) हाल ही में मुंबई में हुए जी सिने अवॉर्ड शो में शामिल हुए थे। जहां स्टेज पर देओल ब्रदर्स ने धूम मचाई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सनी देओल छोटे भाई बॉबी के एनिमल फिल्म के गाने पर ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Wed, 13 Mar 2024 07:12 PM (IST) Updated:Wed, 13 Mar 2024 07:12 PM (IST)
Sunny Deol ने अवॉर्ड नाइट में भाई Bobby से मिलाई ताल से ताल, 'जमाल कुडू' गाने पर किया डांस
बॉबी देओल और सनी देओल डांस (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से बॉबी देओल (Bobby Deol) ने पर्दे पर शानदार वापसी की। भले ही फिल्म में बॉबी का किरदार ज्यादा न रहा हो, लेकिन उन्होंने अपने छोटे से ही रोल से करोड़ों फैंस के दिलों में जगह बनाई।

एक्टर ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से दिल जीता बल्कि लोगों को उनका 'जमाल कुडू' डांस भी पसंद आया। जो आज हर शादी और अवॉर्ड फंक्शन में बजाया जाता है। हाल ही में हुए जी सीने अवॉर्ड नाइट में देओल ब्रदर्स ने धूम मचाई।

यह भी पढ़ें- राजवीर देओल ने धर्मेंद्र को डेडिकेट किया पहला अवॉर्ड, स्पीच में कही ऐसी बात, सुनकर Sunny और Bobby की आंखों में आए आंसू

सनी देओल का डांस 

सोशल मीडिया पर जी सिने अवॉर्ड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल भाई के गाने 'जमाल कुडू' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं सनी छोटे भाई बॉबी को स्टेज पर लगे लगाते हैं और सभी बॉबी भाई के सिर पर ग्लास रखते हैं और पीछे से  'जमाल कुडू' गाना बजता है और सनी पाजी इस पर हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं।  ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

#bobbydeol and #sunnydeol at @ZeeCineAwards is a vibe! #SunnyDeol #Animal @iamsunnydeol @thedeol pic.twitter.com/5O6mJTP0ld— BOND OO7 (@BOND420OO7) March 12, 2024

सनी देओल वर्कफ्रंट

बीते साल सनी देओल ने फिल्म 'गदर 2' से दमदार वापसी की थी। इस फिल्म ने पर्दे पर अपना अलग रिकॉर्ड बनाया था। वहीं अब जल्द एक्टर आमिर खान के प्रोडक्शन्स की 'लाहौर 1947' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सनी देओल 'मां तुझे सलाम 2' में भी नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी