Exclusive: सुनील शेट्टी ने तोड़ी झिझक, करेंगे बेटी के साथ ऐसी फिल्म में काम

सुनील शेट्टी आगे कहते हैं "मेरी ज़िन्दगी को आगे बढ़ाने में तीन महिलाओं का हाथ रहा है। पहली मेरी मां, दूसरी पत्नी और तीसरी बेटी।

By ManojEdited By: Publish:Mon, 28 Nov 2016 05:21 PM (IST) Updated:Mon, 28 Nov 2016 05:27 PM (IST)
Exclusive: सुनील शेट्टी ने तोड़ी झिझक, करेंगे बेटी के साथ ऐसी फिल्म में काम

संजय मिश्रा, मुंबई। अभिनेता सुनील शेट्टी अपनी बेटी अतिया शेट्टी को फिल्म 'हीरो' से लांच करने के बाद अब अपने शहज़ादे अहान शेट्टी की लांचिंग की तैयारी में जुट गए हैं और इस बीच उन्होंने बेटी के साथ काम करने की झिझक भी तोड़ दी है।

अब सुनील अपनी बिटिया के साथ एक फिल्म में काम करने के लिए भी तैयार है, जिसके लिए वो एक इमोशनल कहानी की तलाश कर रहे हैं। जागरण डॉट कॉम से हुयी ख़ास बातचीत में सुनील शेट्टी ने बताया "बिटिया की पहली फिल्म 'हीरो' के रिजल्ट से वो बहुत खुश नहीं हैं लेकिन एक छोटे बजट की और डेब्यू फिल्म होने के नाते जो भी सफलता मिली वो उसका सम्मान ज़रूर करतें हैं। इन दिनों लोग मुझसे बार-बार पूछते हैं कि बेटी अतिया के साथ फिल्म में कब काम करेंगे? पहले मेरे पास कोई जवाब नहीं होता था लेकिन अब मैं तैयार हूं। पर इमोशनल कहानी होनी चाहिए। कुछ कहानियां सुनी है मैंने लेकिन अब तक फाइनल नहीं कर पाया हूं। "

Video में देखिए , मालदीव से कटरीना कैफ की लाइव रिपोर्टिंग

सुनील शेट्टी आगे कहते हैं "मेरी ज़िन्दगी को आगे बढ़ाने में तीन महिलाओं का हाथ रहा है। पहली मेरी मां, दूसरी पत्नी और तीसरी बेटी। यही वो तीन स्तंभ हैं जिनपर एक मर्द की ज़िंदगी टिकी होती है। मां ने मुझे स्ट्रगल के लायक बनाया। पत्नी ने उस लड़ाई में साथ दिया जब मैं खड़ा हो रहा था। और फिर बेटी ने मुझे गंभीर और ज़िम्मेदार बनाया। आज जब मैं बूढ़ा हो रहा हूं तो मैं कह सकता हूं -मेरी ताकत मेरी बेटी है।"

chat bot
आपका साथी