नए शो को लेकर कपिल शर्मा के फ़ैन ने सुनील ग्रोवर पर की घटिया टिप्पणी, मिला ऐसा जवाब

कानपुर वाले खुरानाज़ एक स्टेज कॉमेडी शो है, जिसमें सुनील के साथ अपारशक्ति खुराना, कुणाल खेमू, अदा ख़ान, अली असगर, उपासना सिंह और सुगंधा मिश्रा भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 12:59 PM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 08:14 AM (IST)
नए शो को लेकर कपिल शर्मा के फ़ैन ने सुनील ग्रोवर पर की घटिया टिप्पणी, मिला ऐसा जवाब
नए शो को लेकर कपिल शर्मा के फ़ैन ने सुनील ग्रोवर पर की घटिया टिप्पणी, मिला ऐसा जवाब

मुंबई। सोशल मीडिया में आम तौर पर कूल रहने वाले सुनील ग्रोवर ने एक यूज़र क को आड़े हाथों लिया। इस यूज़र ने सुनील को टैलेंट को लेकर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की और उनके नये शो को कपिल के शो की नकल बताया। 

सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानाज़ इस शनिवार (15 दिसम्बर) को प्रसारित होने जा रहा है। ख़ास बात यह है कि शो की शुरुआत सिम्बा की टीम से होगी। शो के ओपनिंग एपिसोड में रणवीर सिंह, निर्देशक रोहित शेट्टी मस्ती करते हुए दिखेंगे। शो के प्रोमो जारी कर दिये गये हैं। एक यूज़र ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि कपिल शर्मा के पास सेंस ऑफ़ ह्यूमर है। वो मौक़े पर ही जोक बना सकते हैं और तुम करते हो बक़वास। इतना पकाते क्यों हो। ओवर एक्टिंग करना, चीप डांस और तीसरे दर्ज़े के जोक्स। और तुम्हारी हिम्मत कैसे हुए कपिल शर्मा का शो कॉपी करने की।

:

यूज़र की इस बात पर हैरानी जताते हुए सुनील ने लिखा- ''आप होते कौन हो। पूरे एकाउंट में सिर्फ़ एक ट्वीट किया है। कम से कम अपनी पहचान तो उजागर करो। हम सिर्फ़ मुस्कान लाने की कोशिश करते हैं। यह मक़सद ग़लत कैसे हो सकता है। कृपया, शो देखने के बाद तय कीजिए। अगर आप मुझे इतना नापसंद करते हैं तो इतनी तवज्जो क्यों देते हैं।'' 

Who are you! Man with one tweet in the whole account. Please show me your identity atleast. We are just trying to bring a smile. How can the motive be wrong. Please decide after watching the show. Why would you give me so much attention if you dislike me so much. https://t.co/IkbASjNloD — Sunil Grover (@WhoSunilGrover) December 12, 2018

यूज़र का ट्विटर हैंडल भी सुनील ग्रोवर की ही पैरोडी लगता है, जिसे फ़िलहाल प्रतिबंधित कर दिया गया है। इससे पहले भी एक यूज़र ने सुनील को लेकर कोई आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर सुनील ने रिएक्ट किया। हालांकि यूज़र ने वो ट्वीट बाद में हटा दिया।

Please whatever it is, u may have an opinion, but don’t mess around with my family name. It gives me pain that how people like you need to be guided even if you are educated. https://t.co/fPTQl24NKn

— Sunil Grover (@WhoSunilGrover) December 12, 2018

कानपुर वाले खुरानाज़ एक स्टेज कॉमेडी शो है, जिसमें सुनील के साथ अपारशक्ति खुराना, कुणाल खेमू, अदा ख़ान, अली असगर, उपासना सिंह और सुगंधा मिश्रा भी अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। शो में फ़राह ख़ान भी मेहमान के तौर पर दिखेंगी। 

Ha ha ha ah Chidiya !! https://t.co/vECST0MNtg — Sunil Grover (@WhoSunilGrover) December 12, 2018

उधर, कपिल शर्मा भी शादी के बाद अपने कॉमेडी शो का दूसरा सीज़न ला रहे हैं और ख़बर है कि काम की वजह से वो हनीमून पर भी नहीं जाएंगे। ऐसा लगता है कि दोनों कॉमिक एक्टर्स के फ़ैंस ने एक-दूसरे के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया है।

chat bot
आपका साथी