सुधांशु पांडे जल्द एक माफिया पर बन रही हॉलीवुड वेब सीरिज में आयेंगे नजर

फिल्म अभिनेता सुधांशु पांडे ने उनका सिंगल तेरी अदा को हाल ही में मुंबई में लॉन्च किया है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 05 May 2018 03:39 PM (IST) Updated:Sat, 05 May 2018 03:39 PM (IST)
सुधांशु पांडे जल्द एक माफिया पर बन रही हॉलीवुड वेब सीरिज में आयेंगे नजर
सुधांशु पांडे जल्द एक माफिया पर बन रही हॉलीवुड वेब सीरिज में आयेंगे नजर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। कई एक्टर्स एेसे हैं जिन्होंने सिंगिंग में भी अपनी किसमत आजमाई है। इस केटेगरी में एक नाम सुधांशु पांडे का भी है। सुधांश को लेकर नई खबर यह आ रही है कि, सुधांशु जल्द ऑस्ट्रेलिया के माफिया की भूमिका निभाते नजर आयेंगेl यह एक हॉलीवुड की वेब सीरिज होगीl 

फिल्म अभिनेता और गायक बने सुधांशु पांडे ने जागरण डॉट कॉम से विशेष बातचीत करते हुए कहा कि वह जल्द हॉलीवुड की एक वेब सीरिज में नजर आयेंगे। इस वेब सीरिज की पृष्ठभूमि ऑस्ट्रेलिया के माफिया की है। इस बारे में और बताते हुए सुधांशु पांडे ने कहा कि उन्हें इस वेब सीरिज में काम करने का अनुभव अभी लेना है लेकिन वह अभी इसकी तैयारी कर रहे हैं। गौरतलब है कि सुधांशु पांडे फिर से सिंगर बन गए हैं। अपने नए गाने को लेकर हुई बातचीत में उन्होंने फिल्म 2.0 की शूटिंग करते समय उनके रजनीकांत के साथ आये अनुभव को साझा करते हुए कहा कि रजनीकांत जी इतने बड़े सुपरस्टार होने बाद भी इतने विनम्र हैं कि जब कोई भी उनसे बात करने जाता है तो उसे सम्मान देने के लिए वह खड़े हो जाते हैं और इतना ही नहीं जब तक वह व्यक्ति खुद एक कुर्सी लेकर बैठ जाता है तब तक वह खुद खड़े रहते हैं। ये अद्भुत बात है और कोई भी उनकी इस बात से प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकता। आपको बता दें कि, रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 में सुधांशु पांडे की भी अहम् भूमिका है। इस फिल्म में वह एक विलेन के किरदार में हैं। इस फिल्म के बारे में बताते हुए सुधांशु पांडे ने आगे कहा कि वह इस फिल्म में डैनी डेन्जोंगपा के बेटे की भूमिका में दिखेंगे। 

यह भी पढ़ें: Video: सोनम की शादी के लिए वरुण व अर्जुन कर रहे डांस प्रेक्टिस, Swag से करेंगे सबका स्वागत

बता दें कि, फिल्म अभिनेता सुधांशु पांडे ने उनका सिंगल तेरी अदा को हाल ही में मुंबई में लॉन्च किया है। इसके जरिए एक बार फिर सुधांशु गायक बने हैं। इस मौके पर जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए सुधांशु पांडे ने कहा था कि उनका एक एलबम बहुत पहले आ चुका है, जिसमें से चार गाने सुपरहिट थे और उन्होंने उस एलबम के उन गानों पर 15000 से ज्यादा लोगों के सामने लाइव परफॉर्म भी किया था लेकिन उन्हें फिल्मों में करियर बनाना था। जिसके चलते उन्होंने गाने की ओर कभी ध्यान नहीं दिया था। लेकिन समय बीतता गया और कई दोस्तों के कहने पर और कई पार्टियों में गाने पर लोग उनसे कहा करते थे कि आपको गाना चाहिए। जिसके चलते उन्होंने इसे ईश्वर का आदेश माना और जिसके बाद उन्होंने तेरी अदा गाने को लॉन्च किया। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ और ऋषि का ओपेरा हाउस से है खास कनेक्शन, क्या 27 साल बाद रीक्रिएट होगी हिस्ट्री

chat bot
आपका साथी