नर्वस आलिया कैसे करेंगी गौरी की फिल्‍म में शाहरुख संग काम?

बतौर निर्देशक अपनी दूसरी फिल्म बनाने जा रहीं गौरी शिंदे इस बार शाहरुख खान और आलिया भट्ट के साथ काम करेंगी। इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट भी खुद गौरी ने ही लिखी है। उनका कहना है कि इस फिल्‍म की कहानी कोई आम 'लव स्‍टोरी' नहीं होगी। इसमें कई ट्वीस्‍ट होंगे।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2015 12:38 PM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2015 12:44 PM (IST)
नर्वस आलिया कैसे करेंगी गौरी की फिल्‍म में शाहरुख संग काम?

मुंबई। बतौर निर्देशक अपनी दूसरी फिल्म बनाने जा रहीं गौरी शिंदे इस बार शाहरुख खान और आलिया भट्ट के साथ काम करेंगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी खुद गौरी ने ही लिखी है। उनका कहना है कि इस फिल्म की कहानी कोई आम 'लव स्टोरी' नहीं होगी। इसमें कई ट्वीस्ट होंगे।

मॉडल पूजा मिश्रा ने फिर की सरेआम मारपीट, पिस्तौल भी तान दी

गौरी की निर्देशक के तौर पर पहली फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' बनाई थी। इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी खूब सराहा था। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में लीड रोल श्रीदेवी ने निभाया था।

गौरी अपनी नई फिल्म की कहानी अभी रहस्य के तौर पर ही रखना चाहती हैं। उनकी इस अनाम फिल्म के निर्माता करन जौहर हैं। गौरी ने कहा, 'अभी इंतजार करें और देखें। यह वैसी आम कहानी नहीं होगी, जैसा लोग सोचते हैं। एक मर्द और औरत (किसी और वजह से भी) साथ हो सकते हैं।'


पता है ऐश्वर्या की फिल्म 'जज्बा' ने पहले वीकेंड पर की कितने करोड़ की कमाई?

जब ये बात सामने आई कि गौरी की अगली फिल्म में शाहरुख और आलिया की जोड़ी देखने को मिलेगी। तो आलिया ने कहा था कि शाहरुख के साथ काम करने को लेकर वह घबराई हुई हैं, जबकि गौरी इसे अच्छा बताती हैं। उन्होंने कहा, 'ये अच्छी बात है कि शाहरुख के साथ काम करने को लेकर आलिया घबराई हुई हैं। वैसे हम सब एक-दूसरे से घबराए हुए हैं।' गौरी शाहरूख के साथ काम करने को लेकर अपनी खुशकिस्मती मानती हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

सूरज के मन में नहीं है आथिया के लिए 'वो' वाली फीलिंग

chat bot
आपका साथी