ऑनलाइन क्लास लेने में हो रहे परेशान छात्रों के लिए मसीह बने सोनू सूद, लगवाएंगे खुद का मोबाइल टावर

सोनू सूद परेशान गरीब जरूरमंद और बच्चों की मदद करने के लिए हर समय तैयार रहते हैं। वह इन सभी को हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश करते हैं। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण ज्यादातर छात्र ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 29 Jun 2021 10:45 AM (IST) Updated:Tue, 29 Jun 2021 10:56 AM (IST)
ऑनलाइन क्लास लेने में हो रहे परेशान छात्रों के लिए मसीह बने सोनू सूद, लगवाएंगे खुद का मोबाइल टावर
बॉलीवुड अभिनेताा सोनू सूद , Instagram: sonu_sood

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनू सूद परेशान, गरीब, जरूरमंद और बच्चों की मदद करने के लिए हर समय तैयार रहते हैं। वह इन सभी को हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश करते हैं। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण ज्यादातर छात्र ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन देश से बहुत से हिस्से हैं जहां मोबाइल नेटवर्क की काफी दिक्कत है। जिसके चलते ऑनलाइन क्लास लेने में परेशानी हो रही है।

ऐसे में सोनू सूद ने ऑनलाइन क्लास लेने में हो रही परेशानी हो दूर करने के लिए बड़ा फैसला लिया है। दरअसल उत्तरी केरल के वायनाड में मोबाइल नेटवर्क की परेशानी हो रही है। जिसके चलते वहां के बहुत से बच्चों को ऑनलाइन क्लास लेने पर परेशानी हो रही है। बच्चों की इन परेशानी को देखते हुए सोनू सूद ने वायनाड में मोबाइल नेटवर्क लगाने का फैसला किया है।

इस बात की जानकारी सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'किसी की भी पढ़ाई अधूरी नहीं रहेगी। वायनाड में सभी को बता दीजिए कि हम वहां पर मोबाइल टावर लगाने के लिए एक टीम भेज रहे हैं। अब वक्त आ गया है कि हम अपनी सीटबेल्ट कस कर बांध लें। एक और मोबाइल टावर लगाने का वक्त आ गया है।'

सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि गरीबों के मसीहा बने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों की मदद के लिए हर समय तैयार रहते हैं। कोरोना वायरस की महामारी में उन्होंने हजारों लोगों की परेशानियों को सुना और उसे दूर करने की भी कोशिश की।

अब सोनू सूद के घर 'जनता दरबार' लगने लगा है। आलम यह है कि हर रोज लोग उनके घर के बाहर अपनी परेशानियां लेकर खड़े रहते हैं। सोनू सूद लोगों की इन परेशानियों को एक-एक करके सुनते हैं और दूर करने का आश्वासन भी देते हैं। हाल ही में उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ देखने को मिली। इस दौरान सोनू सूद ने सभी लोगों की परेशानियों को सुना।  

chat bot
आपका साथी