इंटरनेट पर छाई पाकिस्तानी सिंगर के साथ सोनू निगम की ये तस्वीर

एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने का अल्टीमेटम दिया है, वहीं कुछ भारतीय चैनल्स पर भी पाकिस्तानी शोज और कलाकारों को बैन करने की बात हो रही है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Sep 2016 10:58 AM (IST) Updated:Mon, 26 Sep 2016 11:25 AM (IST)
इंटरनेट पर छाई पाकिस्तानी सिंगर के साथ सोनू निगम की ये तस्वीर

मुंबई। भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्तों में आए ताजा तनाव के मद्देनजर नफरत की भावना चरम पर है। यहां पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने की धमकी दी जा रही है, तो पाकिस्तान के कुछ कलाकार भारतीयों के बारे में अपमानजनक टिप्पणियां कर रहे हैं, मगर नफरत के इस माहौल में सोनू-निगम और आतिफ असलम की एक तस्वीर सोशल मीडिया में छाई हुई है, जिसे देखकर लगता है जैसे कुछ हुआ ही ना हो।

बॉलीवुड के सेलिब्रेटिड सिंगर सोनू निगम और पाकिस्तान के जाने-माने सिंगर आतिफ असलम इन दिनों विदेशी टूर पर हैं। इनकी ये तस्वीर किसी एयरपोर्ट पर ली गई है। तस्वीर में सोनू व्हीलचेयर पर बैठे हैं, जबकि आतिफ उसे पुश करते दिख रहे हैं। दोनों के चेहरे के भाव देखकर लगता है जैसे कुछ हंसी-मजाक भी चल रहा है।

भारतीयों के खिलाफ बोलना पाकिस्तानी कलाकार को पड़ा भारी, चुकानी पड़ी कीमत

सोनू और आतिफ 16 सितंबर अमेरिका और कनाडा के टूर पर हैं, जहां विभिन्न शहरों में ये अपनी परफॉर्मेंसेज दे रहे हैं। दो दुश्मन मुल्कों के कलाकारों की ये तस्वीर बहुत कुछ कहती है। आपको बता दें, कि पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमलों के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच जबर्दस्त टेंशन का माहौल है।

पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने से बदलेंगे हालात, जानिए टीवी एक्टर्स की राय

इन हमलों को लेकर देश में काफी रोष है, जिसका असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी पड़ता नजर आ रहा है। एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने का अल्टीमेटम दिया है, वहीं कुछ भारतीय चैनल्स पर भी पाकिस्तानी शोज और कलाकारों को बैन करने की बात हो रही है।

chat bot
आपका साथी