Siddhant Chaturvedi ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, खुद के लिए कही ये बात

सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही गुरमीत सिंह की फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शर्टलेस तस्वीर साझा की है जोकि उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा कर उन्होंने के खास कैप्शन भी लिखा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 03 Oct 2022 09:55 PM (IST) Updated:Mon, 03 Oct 2022 09:55 PM (IST)
Siddhant Chaturvedi ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, खुद के लिए कही ये बात
Siddhant Chaturvedi shared a shirtless picture said this for himself.

नई दिल्ली, जेएनएन। गली बॉय, गहराइयां जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट की तैयारियों में जुटे हुए हैं। ये साल उनके लिए बेहद खास रहा है, क्योंकि गहराइयां में उनकी परफॉर्मेंस ने लोगों को खूब आकर्षित किया था। इस वक्त उनके पास फोन भूत, युधरा और खो गए हम कहां जैसी तीन बड़ी फिल्में हैं।

अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल में एक शर्टलेस तस्वीर साझा की है, जिसमें वो अपने एब्स फ्लॉट करते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता विंडो के पास खड़े होकर पोज देते हुए फोटो क्लिक करा रहे हैं।

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

सिद्धांत चतुर्वेदी की इस शर्टलेस तस्वीर को अब तक सोशल मीडिया पर कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अभिनेता के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

नव्या नवेली नंदा के साथ जुड़ चुका है नाम

हाल ही में सोशल मीडिया पर अफवाहें थीं कि सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए देखा जाता है, जिससे मालूम होता है कि दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है।

सिद्धांत चतुर्वेदी की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर सिद्धांत चतुर्वेदी के वर्कफ्रंट की करें तो जल्द ही गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म सिद्धांत के साथ कैटरीना कैफ और अभिनेता ईशान खट्टर मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।इसके अलावा वो फिल्म खो गए हम कहां में भी नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में अनन्या पांडे, गौरव आदर्श भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। ज़ोया अख्तर, रीमा कागती द्वारा लिखी इस फिल्म की कहानी मुंबई के तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देंगी। अर्जुन वरेन की के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के बैनर तले किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS 16 LIVE Updates: आज होगा शो का पहला नॉमिनेशन, जानें किस कंटेस्टेंट पर गिरेगी बिग बॉस की गाज

chat bot
आपका साथी