श्वेता बसु ने ओपन लेटर लिखकर मीडिया को लताड़ा

सेक्स रैकेट में फंसी अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने हैदराबाद सेशन कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद मीडिया को एक खुला पत्र लिखा है। इस पत्र में अभिनेत्री ने इस पूरे मामले में मीडिया के गलत रवैये को लेकर फटकार लगाई है।

By Monika SharmaEdited By: Publish:Mon, 08 Dec 2014 02:19 PM (IST) Updated:Mon, 08 Dec 2014 03:00 PM (IST)
श्वेता बसु ने ओपन लेटर लिखकर मीडिया को लताड़ा

मुंबई। सेक्स रैकेट में फंसी अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने हैदराबाद सेशन कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद मीडिया को एक खुला पत्र लिखा है। इस पत्र में अभिनेत्री ने इस पूरे मामले में मीडिया के गलत रवैये को लेकर फटकार लगाई है।

श्वेता ने कहा कि इस कांड के सामने आने के बाद एक ऐसा बयान मीडिया में आया जो उन्होंने कहा ही नहीं था। श्वेता ने कहा कि मीडिया ने उनके औपचारिक बयान के आने का भी इंतजार नहीं किया। अभिनेत्री ने कहा कि शुक्र है कि उनका परिवार, दोस्त और जान-पहचान के लोग जानते हैं कि वो इस तरह की बात नहीं कर सकती।

राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी श्वेता ने कहा मीडिया सच उगलवाने के लिए किसी की जिंदगी को भी दांव पर लगा सकती है। इस पूरे मामले में बिना हार माने आगे बढ़ने वाली श्वेता ने कहा कि मामला सामने आने के बाद समाज ने भी उन्हें सहानुभूति दिखानी शुरू कर दी थी और जब सच सामने आया तो वो उन्हें झूठा बताने लगे। अभिनेत्री ने सवाल किया कि अगर ऐसी कोई घटना हुई है तो इसमें उनका क्या कसूर है और वो किसी पर उन्हें पसंद करने या उनका सम्मान करने के लिए दबाव नहीं बना सकती।

पढ़ेंः सेक्स रैकेट के आरोपों से श्वेता बसु को मिली क्लीन चिट

पढ़ेंः सेक्स रैकेट में फंसी ये हीरोइन बनी स्क्रिप्ट कंसल्टेंट

chat bot
आपका साथी