अजय देवगन की ऑनस्‍क्रीन वाइफ, क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो को डेट करती आईं नजर!

रोमांटिक फिल्म 'तुम बिन 2' के लिए ड्वेन ब्रावो ने ‘येगर बॉम्ब’ नामक एक गीत रिकॉर्ड किया है। क्रिकेटर ने फिल्म की कलाकार नेहा, आशिमा गुलाठी और आदित्य सील के साथ एक संगीत वीडियो भी रिकॉर्ड किया है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Thu, 13 Oct 2016 12:36 PM (IST) Updated:Thu, 13 Oct 2016 12:50 PM (IST)
अजय देवगन की ऑनस्‍क्रीन वाइफ, क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो को डेट करती आईं नजर!

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के चर्चित क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो इन दिनों मुंबई में हैं। वह फिल्म 'तुब बिन 2' के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ एक स्पेशल म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करने यहां आए हैं। वह एक डांस रियलिटी शो के एपिसोड की भी शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगे। इस बीच ब्रावो को फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभा चुकीं श्रेया सरन के साथ एक सीक्रेट लंच डेट पर देखा गया।

दक्षिण भारत की फिल्मों की मशहूर हीरोइन श्रेया ने लंच डेट पर जंपसूट पहुना हुआ था। वहीं ब्रावो केजुअल लुक में नजर आ रहे थे, उन्होंने टी-शर्ट और जींस पहनी हुई थी। क्या श्रेया और ब्रावो के बीच कुछ इन दिनों कुछ चल रहा है। ऐसा हो सकता है, क्योंकि एक न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक, 'श्रेया और ब्रावो की पहचान पुरानी हो सकती है। दरअसल, श्रेया ने शाहरुख खान के साथ आईपीएल-4 के एक इवेंट में परफॉर्म किया था। ब्रावो तब 'चेन्नई सुपर किंग्स' के लिए खेल रहे थे। हो सकता है कि तब श्रेया और ब्रावो में दोस्ती हुई हो।'

इस एक्ट्रेस ने कराया हॉट टॉपलेस फोटोशूट, खुद को बताया सेक्स वर्कर

श्रेया और ब्रावो मुंबई के एक रेस्तरां से बाहर निकल रहे थे, तभी मीडिया के कैमरों ने इस पल को कैद कर लिया। श्रेया यहां थोड़ी कॉन्शस नजर आईं, लेकिन ब्रावो को देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगा कि उनका किसी की परवाह है।

गौरतलब है कि रोमांटिक फिल्म 'तुम बिन 2' के लिए ब्रावो ने ‘येगर बॉम्ब’ नामक एक गीत रिकॉर्ड किया है। क्रिकेटर ने फिल्म की कलाकार नेहा, आशिमा गुलाठी और आदित्य सील के साथ एक संगीत वीडियो भी रिकॉर्ड किया है। नेहा ने बताया, ‘ब्रावो गाने की शूटिंग के दौरान कंफर्टेबल थे और उन्होंने काफी मस्ती की। काम शुरू होते ही वह एक्टिव हो गए। मुझे नहीं लगा कि इसके लिए हम में से किसी ने किसी तरह की तैयारी की थी। सब कुछ अचानक से हो गया।’ नेहा ने बताया कि वीडियो की शूटिंग एक दिन में हो गई और कलाकारों का इरादा सिर्फ मजा करना था।

chat bot
आपका साथी