Exclusive: एक फिल्म से दूसरे फिल्म के किरदार में ढलने के लिए यह करती हैं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा की फिल्म हसीना पारकर 22 सितम्बर को रिलीज़ होगी जिसमें वो हसीना पारकर के किरदार में नज़र आएंगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 12 Sep 2017 07:30 PM (IST) Updated:Tue, 12 Sep 2017 08:22 PM (IST)
Exclusive: एक फिल्म से दूसरे फिल्म के किरदार में ढलने के लिए यह करती हैं श्रद्धा कपूर
Exclusive: एक फिल्म से दूसरे फिल्म के किरदार में ढलने के लिए यह करती हैं श्रद्धा कपूर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म हसीना पारकर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हसीना पारकर को लेकर उन्होंने काफी मेहनत की है। लेकिन वह कहती हैं कि इस फिल्म से वह इस कदर प्रभावित हो गई थीं कि उन्हें फिल्म से बाहर आने में काफी वक्त लग गया था।

श्रद्धा बताती हैं कि फिल्म में उनका इतना इंटेंस किरदार था कि उन्होंने जब फिल्म की शूटिंग की तब भी वह काफी दिनों तक अपने दृश्यों को भूल नहीं पायी थीं। श्रद्धा ने बताया कि इसके बाद उन्हें छुट्टी लेनी पड़ी थी। वह कहती हैं, अपने पूरे परिवार के साथ मैं छुट्टियां बिताने के लिए इटली गई थी। इटली जाकर उन्होंने खुद को रिफ्रेश किया था।यही नहीं, उन्होंने अपनी छुट्टी भी एक हफ्ते के लिए एक्सटेंड कर दी थी। चूंकि मैं इतनी अधिक कैरेक्टर में इन्वॉल्व हो गई थीं, कि मुझे एक हफ्ते से अधिक वक्त लेना पड़ा। खास बात यह थी कि मैं पूरे परिवार वालों के साथ वहां गई थी और मेरे परिवार वाले सदस्य जब मेरे साथ होते हैं तो फिर मुझे किसी भी बात की चिंता नहीं होती है। मैं काफी एन्जॉय करती हूं। श्रद्धा ने एक राज ये भी खोला कि जब भी वह कोई फिल्म में काम करती हैं और एक किरदार से दूसरे किरदार में शिफ्ट होती हैं तो वह बीच में छुट्टियां जरूर लेती हैं और वह इन मोमेंट्स को काफी एन्जॉय भी करती हैं।

यह भी पढ़ें: 'बलवान' एक्टर ने बॉलीवुड में पूरा किया 25 साल का सफ़र, सुनील शेट्टी की 5 यादगार फ़िल्में

श्रद्धा हसीना के बाद अब अपनी फिल्में साइना नेहवाल की बायोपिक के साथ-साथ साहो की भी शूटिंग करने जा रही हैं। फिल्म हसीना पारकर 22 सितम्बर को रिलीज़ होगी। 

chat bot
आपका साथी