भागमती के बाद 1914 कोमागाता मारू बना रहे जी अशोक, जून में शुरू होगी शूटिंग

भागमती की जबरदस्त सफलता के बाद निर्देशक जी. अशोक इंट्रेस्टिंग पीरियोडिक ड्रामा पर फिल्म बना रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 23 Mar 2018 07:03 PM (IST) Updated:Fri, 23 Mar 2018 07:03 PM (IST)
भागमती के बाद 1914 कोमागाता मारू बना रहे जी अशोक, जून में शुरू होगी शूटिंग
भागमती के बाद 1914 कोमागाता मारू बना रहे जी अशोक, जून में शुरू होगी शूटिंग

मुंबई। महमूद अली की सबसे महंगी मेगा स्टार-बजट फिल्म '1914 कोमागाता मारू ' 2018 जून में सेट पर जायेगी। महमूद अली के पेन एन कैमरा इंटरनेशनल निर्माता और कनाडा फिल्म काउंसिल साथ मिलकर मेगा बजट फिल्म 1914 कोमागाता मारु बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

तेलुगू फिल्म भागमती फेम जी. अशोक फिल्म '1914 कोमागाता मारू' की कहानी, पटकथा, डायलॉग लिखने के साथ निर्देशन भी कर रहे हैं। जून 2018 से इस फिल्म की कनाडा, हांगकांग, चीन और भारत में शूटिंग की जायेगी। आपको बता दें कि, जी अशोक की फिल्म भागमति सुपरहिट साबित हुई है। फिल्म 1914 कोमागाता मारू की स्क्रिप्ट लिखने का काम चल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Movie Review: दिलों को जीतने आ गयी है रानी मुखर्जी की हिचकी (चार स्टार)

भागमती की जबरदस्त सफलता के बाद निर्देशक जी. अशोक 1914 में ब्रिटिश एरा के दौरान हुए इंट्रेस्टिंग पीरियोडिक ड्रामा पर फिल्म बना रहे हैं। 1914 कोमागाता मारू एक एेतिहासिक घटना है। दरअसल, जापानी स्टीमशिप को कनाडा के अंदर जाने के उद्देश्य से भेजा गया था लेकिन यह संभव नहीं हो सका था। इस फिल्म को लेकर जी. अशोक काफी उत्साहित हैं।  

यह भी पढ़ें: Box office: चीन में बजरंगी...चमके चमाचम, लेकिन कमाई नहीं झमाझम

बताते चलें कि, भागमती में साउथ की नामी स्टार अनुष्का शेट्टी थीं और बाहुबली 2 के बाद तो उनकी जमकर चर्चा हो रही थी। इस फिल्म में भी उन्होंने बेहतर अभिनय किया। 

chat bot
आपका साथी