आठ मर्दो के साथ न्यूड होंगी शर्लिन

हॉट गर्ल शर्लिन चोपड़ा की फिल्म कामसूत्र 3डी में वापसी हो गई है। इस फिल्म में यह हॉट बेब आठ लोगों के साथ न्यूड सीन देंगी। फिल्म के डायरेक्टर रूपेश पॉल ने कहा कि इस फिल्म में अभिनेत्री शर्लिन को दूसरे लोगों के साथ न्यूड सीन भी करना पड़ेगा। रूपेश पॉल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि शर्लिन बहुत ही समि

By Edited By: Publish:Fri, 01 Mar 2013 11:25 AM (IST) Updated:Fri, 01 Mar 2013 12:40 PM (IST)
आठ मर्दो के साथ न्यूड होंगी शर्लिन

मुंबई। हॉट गर्ल शर्लिन चोपड़ा की फिल्म कामसूत्र 3डी में वापसी हो गई है। इस फिल्म में यह हॉट बेब आठ लोगों के साथ न्यूड सीन देंगी। फिल्म के डायरेक्टर रूपेश पॉल ने कहा कि इस फिल्म में अभिनेत्री शर्लिन को दूसरे लोगों के साथ न्यूड सीन भी करना पड़ेगा।

रूपेश पॉल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि शर्लिन बहुत ही समर्पित अभिनेत्री है और वह अपने काम के प्रति बहुत जिम्मेदार है। मेरा मानना है कि दूसरी एक्ट्रेस की इस रोल को बखूबी नहीं निभा सकती है। इसके अलावा, यह रोल करना बहुत हिम्मत का काम है क्योंकि अभिनेत्री को वहां न्यूड होना है जहां दूसरे और आठ अभिनेता न्यूड होंगे यानी आठ मेल अभिनेता के साथ शर्लिन चोपड़ा को न्यूड होना है।

उन्होंने बताया शर्लिन इस फिल्म में प्रिंसिस की भूमिका निभा रही हैं, मैं इस फिल्म के किसी भी सीन के साथ समझौता करने को तैयार नहीं हूं।

रूपेश पॉल ने कहा, कामसूत्र 3डी फिल्म की शूटिंग 15 मार्च तक शुरू कर दूंगा। हम इसकी शूटिंग की शुरूआत राजस्थान में करेंगे। हम फिल्म का दो या तीन प्रतिशत शॉट जल्द शूट करेंगे। इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी