Shehnaaz Gill ने अपनी आवाज में गाया गुरु रंधावा का सुपरहिट गाना मून राइज, फैंस ने की जमकर तारीफ

Shehnaaz Gill Moon Rise Video शहनाज गिल की आवाज का जादू उनके फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है। अब हाल में शहनाज ने अपनी आवाज में गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का सुपरहिट गाना ‘मून राइज’ (Moon Rise) गाया है ।

By Aditi YadavEdited By: Publish:Tue, 10 Jan 2023 08:31 PM (IST) Updated:Tue, 10 Jan 2023 08:31 PM (IST)
Shehnaaz Gill ने अपनी आवाज में गाया गुरु रंधावा का सुपरहिट गाना मून राइज, फैंस ने की जमकर तारीफ
Shehnaaz Gill, Moon Rise, Guru Randhawa, Video

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shehnaaz Gill Moon Rise Video: शहनाज गिल अपनी एक्टिंग के साथ-साथ इन दिनों सिंगिंग का हुनर भी दिखा रही हैं। पिछले काफी समय अदाकारा इंस्टाग्राम पर अपनी सिंगिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने अपनी दर्द भरी आवाज में ‘लोग हमसे जलते हैं’ और मोहब्बत से लबरेज गाना गाया गाना गया था। वहीं अब उन्होंने गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का सुपरहिट गाना ‘मून राइज’ (Moon Rise) अपनी आवाज में गाया है ।

शहनाज गिल ने गाया ‘मून राइज’ गाना

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी छोटी-सी एक झलक शेयर की है। इस दौरान एक्ट्रेस सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं और उनके साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है, जिसके हाथ में गिटार है। दोनों आपसी सहमति के साथ इस गाने को गाते है और गिटार बजाते हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- #moonrise गिटार पर मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया @samuelshetty देख गुरु मैं भी होगी शुरू।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

‘मून राइज’ में गुरु रंधावा संग नजर आई शहनाज

आपको बता दें हाल ही में इस गाने का म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमे दोनों का ऑनस्क्रीन रोमांस देखा जा रहा है। इस गाने में शहनाज गिल और गुरु रंधावा की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। दोनों का साथ देख फैंस काफी खुश हैं। वीडियो से पहले ऑडियो रिलीज किया गया था। आपको बता दें कि इस गाने के बिहाइंड द सीन्स खूब वायरल हुए थे, जिसमें शहनाज गिल और गुरु रंधावा समुद्र के किनारे शूट करते दिख थे।

इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेगी एक्ट्रेस

शहनाज जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है, जिसका इंतजार हर किसी को है। एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी। फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे।

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan के बर्थडे पर घर के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़, एक्टर ने बालकनी में आकर की मुलाकात

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan Birthday: पश्मीना रोशन ने दी ऋतिक रोशन को बर्थडे की शुभकामनाएं, लिखा खास पोस्ट

chat bot
आपका साथी