Aryan Khan Drugs Case: शाह रुख खान को मिला शशि थरूर का समर्थन, ट्रोल करने वालों को बोले- 'थोड़े संवेदनशील बनो'

जिसके बाद शाह रुख कान और उनके बेटे को ट्रोल करने का सिलसिला शुरू हो गया। अब इस मामले पर संवेदनशीलता दिखाते हुए कई लोग शाह रुख खान के समर्थन में भी सामने आ रहे हैं। इन लोगों में कांग्रेस नेता शशि थरूर का नाम भी शामिल हो गया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 11:12 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 07:26 AM (IST)
Aryan Khan Drugs Case: शाह रुख खान को मिला शशि थरूर का समर्थन, ट्रोल करने वालों को बोले- 'थोड़े संवेदनशील बनो'
शशि थरूर, शाहरुख खान, फोटो साभार: Twitter/ANI

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। शनिवार, 2 अक्टूबर की रात आर्यन खान समेत आठ लोगों को एनसीबी की टीम ने मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज में ड्रग्स के साथ पकड़ा था। जिसके बाद शाह रुख कान और उनके बेटे को ट्रोल करने का सिलसिला शुरू हो गया। अब इस मामले पर संवेदनशीलता दिखाते हुए कई लोग शाह रुख खान के समर्थन में भी सामने आ रहे हैं। इन लोगों में कांग्रेस नेता शशि थरूर का नाम भी शामिल हो गया है।

शशि थरूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर देश- दुनिया से जुड़े कई समसामयिक मुद्दों को लेकर अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। शशि थरूर ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के समय भी शशि थरूर ने इस पर अपनी बात ऱखी थी। उन्होंने सुशांत के निधन की जांच को लेकर भी अपनी बात रखी थी। वहीं अब शशि थरूर ने आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने पर शाह रुख खान का समर्थन किया है। उन्होंने अभिनेता को ट्रोल कर रहे लोगों से उनके प्रति थोड़ी संवेदनशीलता रखने के लिए कहा है।

शशि थरूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में शशि थरूर ने लिखा, 'मैं इन दवाओं का प्रशंसक नहीं हूं और कभी भी लेने की कोई कोशिश नहीं की है। लेकिन मैं उन लोगों को लेकर घृणित हूं जो शाह रुख खान के बेटे की गिरफ्तारी पर महाकाव्य लिख रहे हैं। कुछ सहानुभूति रखें, दोस्तों। जनता की चकाचौंध काफी खराब है, इसमें 23 साल के बच्चे के चेहरे को खुशी से रगड़ने की जरूरत नहीं है।'

I am no fan of recreational drugs & haven’t ever tried any, but I am repelled by the ghoulish epicaricacy displayed by those now witch-hunting @iamsrk on his son’s arrest. Have some empathy, folks. The public glare is bad enough; no need to gleefully rub a 23yr old’s face in it.

— Shashi Tharoor (@ShashiTharoor) October 4, 2021

बता दें कि 2 अक्टूबर (शनिवार) की रात एनसीबी ने गुप्ता जानकारी के आधार पर मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर छापा मारा था। इस कार्रवाई के दौरान अभिनेता शाह रुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के साथ ही मुनमुन धमेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया। इन तीनों की गिरफ्तारी के बाद रविवार को इनका मेडिकल टेस्ट करवाया गया। जिसके बाद सोमवार को सभी को जमानत याचिका की सुनवाई के लिए कोर्ट ले जाया गया। जहां से एस्प्लांडे कोर्ट ने आर्यन के साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की एनसीबी कस्टडी 7 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी