मशहूर डांसर शक्ति मोहन ने बॉडी शेमर्स को दिया क़रारा जवाब!

काश! शक्ति मोहन की इन बातों का असर सोशल नेटवर्किंग साईट पर फ़ैल रहे बॉडी शेमर्स पर पड़ें!

By ShikhasEdited By: Publish:Mon, 02 Jan 2017 06:04 PM (IST) Updated:Mon, 02 Jan 2017 06:27 PM (IST)
मशहूर डांसर शक्ति मोहन ने बॉडी शेमर्स को दिया क़रारा जवाब!

मुंबई। दुनिया में बॉडी शेमर्स की कमी नहीं है, लोग आए दिन किसी न किसी को 'ट्रोलिंग' का शिकार बनातें हैं। किसीके रंग, कद और बॉडी शेप को लेकर सोशल नेटवर्किंग साईट पर मज़ाक उड़ाने वालें लाखों हैं! मगर, इन लोगों को क़रारा जवाब देने वालें बहुत कम!

वैसे, तो बॉलीवुड के कई स्टार्स इस बारे में खुल कर बातें करते हैं, इसके ख़िलाफ़ खड़े होतें हैं मगर, इनका रुकना शायद कभी खत्म नहीं होगा! ऐसे ही ट्रोल का शिकार हुई मशहूर डांसर और अभिनेत्री शक्ति मोहन ने इन लोगो को क़रारा जवाब दिया है! शायद अब लोग समझ जाए!

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस: मोनालिसा के इस विडियो में ऐसा क्या है जो हो रहा है वायरल!

शक्ति ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है, " मैं सालों से वह बनने की कोशिश कर रही थी जो मैं नहीं हूं। मैं नहीं जानती कि लोग आपको एक फिट केटेगरी में क्यूँ रखना चाहतें हैं। आप जो हैं, जैसे हैं वैसे ही रहें, लोगो की ग़लत उम्मीदों पर न खड़े हों। लोग आपको गोरा, पतला, शर्मीला या फिर मेकअप की आड़ में छुपा कहेंगे, उन्हें कहने दो! आप या तो अपने लिए जियो या फिर दुनिया के लिए। आपको किसे चुनना है यह बस आप पर निर्भर करता है! अपने चुनने की शक्ति का इस्तेमाल करें... मैं बस यही कह सकतीं हूं कि जो नफ़रत करतें हैं वो तो करते ही रहेंगे!"

क्या बात कही है शक्ति! वाह! वैसे शक्ति के इस स्टेटमेंट के बारे में आपका क्या कहना है?

chat bot
आपका साथी