'ज़ीरो टीज़र' को 24 घंटों में मिला ऐसा रिस्पांस कि शाह रुख़ ख़ान की हो गयी ईद

'ज़ीरो' को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं। शाह रुख़ के साथ यह उनकी पहली फ़िल्म है। शाह रुख़ फ़िल्म में एक ड्वार्फ यानि बौने का किरदार निभा रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 15 Jun 2018 04:06 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jun 2018 09:56 AM (IST)
'ज़ीरो टीज़र' को 24 घंटों में मिला ऐसा रिस्पांस कि शाह रुख़ ख़ान की हो गयी ईद
'ज़ीरो टीज़र' को 24 घंटों में मिला ऐसा रिस्पांस कि शाह रुख़ ख़ान की हो गयी ईद

मुंबई। आज का दिन तो 'रेस 3' के नाम है, लेकिन दिल लूट रहे हैं शाह रुख़ ख़ान, जिनकी आने वाली फ़िल्म 'ज़ीरो' का टीज़र 14 जून को इंटरनेट पर रिलीज़ किया गया। टीज़र को लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं और 24 घंटों में ही इसे 24 मिलियन व्यूज़ (2.4 करोड़) मिल चुके हैं। यानि टीज़र रिलीज़ होने के बाद औसतन हर घंटे इसे 10 लाख व्यूज़ मिले हैं, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है और ज़ीरो लगने का यह सिलसिला अभी भी जारी है।

शाह रुख़ की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटनेमेंट ने ट्विटर पर यह आंकड़ा जारी किया है। कंपनी के एकाउंट से किये गये ट्वीट में लिखा है कि कहा था ना, इस बार ईद का मीठा तेज़ होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर 24 मिलियन व्यूज़ को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देखें तो यूट्यूब पर 14 मिलियन, फेसबुक पर 7.5 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन व्यूज़ मिले हैं। बताते चलें कि किंग ख़ान इस वक़्त अमेरिका में ज़ीरो की शूटिंग कर रहे हैं। इसीलिए वो ईद के लिए मुंबई भी नहीं आ सके, मगर शाह रुख़ ने अपने फैंस को ईद की मिठास ज़रूर भेजी। इस टीज़र को ख़ास तौर पर ईद के लिए तैयार करवाया गया है, जिसमें सलमान ख़ान भी शाह रुख़ का साथ दे रहे हैं। दोनों खानों को टीज़र में इस तरह देखना फैंस के लिए ईद का सबसे बेहतरीन तोहफ़ा है। 

#ZeroTeaser24Mn24Hrs & still counting…

Kaha tha na, iss baar #Eid ka meetha tez hoga!https://t.co/cvtbnWfdPA@iamsrk @aanandlrai @cypplofficial pic.twitter.com/HQq2KVvjhJ

— Red Chillies Entertainment (@RedChilliesEnt) June 15, 2018

टीज़र इंटरनेट पर दोपहर को और टीवी चैनल पर शाम को जारी किया गया। शाह रुख़ ने टीज़र में सहयोग करने के लिए सलमान ख़ान, जावेद जाफ़री और तकनीशियनों का शुक्रिया अदा किया है। टीज़र में आप जो वॉयसओवर सुनते हैं, वो जावेद जाफ़री ने ही दिया है। शाह रुख़ ने लिखा है कि 'ज़ीरो' ड्रीम साकार करने के लिए सभी का दिल से शुक्रिया। 

A big thx to bro @BeingSalmanKhan & @jaavedjaaferi & @Harry0073 @vfx_redchillies & @aanandlrai for making the #Zero dream come alive.Dil Se

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) June 15, 2018

'ज़ीरो' को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं। शाह रुख़ के साथ यह उनकी पहली फ़िल्म है। शाह रुख़ फ़िल्म में एक ड्वार्फ यानि बौने का किरदार निभा रहे हैं। कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा फ़िल्म में फ़ीमेल लीड रोल निभा रही हैं। अब तक आयी ख़बरों के अनुसार, कटरीना एक संघर्षरत अभिनेत्री के किरदार में हैं, जिसका फ़ैन शाह रुख़ का किरदार दिखाया गया है। टीज़र में भी आपने देखा होगा कि शाह रुख़ की टीशर्ट पर कटरीना का चेहरा प्रिंटेड है। वहीं, अनुष्का वैज्ञानिक के रोल में हैं। 'ज़ीरो' इसी साल दिसंबर में रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़ें: सनी देओल चाहते हैं रेस 3 मचाए गदर, आमिर ख़ान का दावा ब्लॉकबस्टर होगी

टीज़र को फ़िल्म इंडस्ट्री से भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। यहां तक की साउथ फ़िल्मों के सुपरस्टार धनुष ने टीज़र की तारीफ़ की है। बता दें कि धनुष ने आनंद एल राय की ही फ़िल्म 'रांझणा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

The new teaser of #zero https://t.co/1Bw43xBkWs This is majestic @iamsrk .. @aanandlrai bhai :) YOU !! Big hug :) all the best. Looking forward. — Dhanush (@dhanushkraja) June 14, 2018

chat bot
आपका साथी