हनीमून पर Shah rukh Khan ने Gauri को दिया था ये ‘धोखा’, पेरिस बोलकर...

Shahrukh Khan Gauri Khan Honeymoon Lie शादी के 27 साल बाद शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया है कि वो गौरी को हनीमून पर पेरिस की जगह दार्जिलिंग ले गए थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 03 May 2019 01:16 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2019 01:45 PM (IST)
हनीमून पर Shah rukh Khan ने Gauri को दिया था ये ‘धोखा’, पेरिस बोलकर...
हनीमून पर Shah rukh Khan ने Gauri को दिया था ये ‘धोखा’, पेरिस बोलकर...

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की शादी को 27 साल हो चुके हैं लेकिन दोनों के बीच प्यार अब भी उतना ही बरकरार है। अपनी शादी को लेकर शाहरुख ने अब एक ऐसा खुलासा किया है जिससे हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल 27 पहले शाहरुख ने जब गौरी से शादी की थी उस वक्त वो उतने कामयाब नहीं थे जितने अब हैं। उन दिनों वो फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल ही कर रह थे। शादी के वक्त को याद करते हुए शाहरुख ने बताया कि हनीमून पर उन्होंने गौरी से झूठ बोला था। वो गौरी को पेरिस बोलकर दार्जिलिंग ले गए थे।

दरअसल शाहरुख खान हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे थे। विकी कौशल इस अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट कर रहे थे। इस दौरान विकी ने शाहरुख और गौरी के हनीमून की एक फोटो दिखाई। साथ ही उन्होंने इसके पीछे की कहानी के बारे में पूछा। इस पर शाहरुख ने बताया, ये मेरी पसंदीदा तस्वीर है। जब मेरी शादी हुई थी तो उस दौरान मैं काफी गरीब था लेकिन गौरी मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक़ रखती थी। तो जैसा की सब करते हैं मैंने भी गौरी को प्रॉमिस किया कि हनीमून पर मैं उसे पेरिस ले जाऊंगा और ऐफिल टॉवर दिखाऊंगा।

शाहरुख ने बताया, लेकिन ये झूठ था। ना तो मेरे पास उस समय इतन पैसे थे और ना ही एयर टिकट लेकिन फिर भी मैंने उसे जाने के लिए मना लिया। उस दौरान राजू बन गया जेंटल मेन की शूटिंग चल रही थी तो मैंने सोचा गौरी ने पेरिस तो वैसे भी कभी देखा नहीं होगा। इसलिए मैं उसे पेरिस की जगह दार्जिलिंग ले गया।शादी के करीब 20-30 दिन बाद। बता दें कि गौरी और शाहरुख की शादी 25 अक्टूबर 1991 में हुई थी। दोनों की तीन बच्चे हैं सुहाना, अब्राम और आर्यन खान।

 

View this post on Instagram

Two many beautiful women..Too little time. Will be back NYC to savour their company & love again...soon.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Nov 17, 2018 at 9:15am PST

 

View this post on Instagram

Fed cake to wife...Met my family of fans outside Mannat...now playing Mono Deal with my lil girl gang! Having a Happy Birthday. Thank u all...for this amazing love.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Nov 1, 2018 at 2:09pm PDT

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी