लॉकडाउन में शाहिद कपूर ने देखी मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' और ऐसा रहा रिएक्शन

Shahid Kapoor The Family Man इस स्पाई सीरीज़ में मनोज बाजपेयी ने एक ऐसे सीक्रेट एजेंट का रोल निभाया है जो पारिवारिक ज़िम्मेदारियों के बीच ख़तरनाक मिशन को अंजाम देता है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 13 May 2020 05:11 PM (IST) Updated:Thu, 14 May 2020 01:17 PM (IST)
लॉकडाउन में शाहिद कपूर ने देखी मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' और ऐसा रहा रिएक्शन
लॉकडाउन में शाहिद कपूर ने देखी मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' और ऐसा रहा रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से इस वक़्त लॉकडाउन चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को लॉकडाउन का एलान किया था। पहला लॉकडाउन 14 अप्रैल तक था, मगर कोविड 19 के बढ़ते प्रकोप के चलते इसे बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया, मगर सुरक्षा के मद्देनज़र इसे 17 मई तक बढ़ा दिया गया। लॉकडाउन में दूसरे काम-धंधों की तरह मनोरंजन उद्योग पर भी गहरी चोट लगी है।

फ़िल्मों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग बंद होने और सेल्फ़ आइसोलेशन की वजह से सारे एक्टर्स घरों में बंद हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ का फेवरिट टाइमपास भी वेब सीरीज़ बन गयी हैं। हाल ही में शाहिद कपूर ने मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज़ द फैमिली मैन देखी और इसे पसंद भी किया।

शाहिद ने इसका खुलासा, ट्विटर पर आयोजित एक बातचीत के सेशन के दौरान किया था। एक यूज़र ने शाहिद से पूछा कि आजकल ओटीटी पर क्या देख रहे हो? शाहिद ने बताया कि उन्होंने फैमिली मैन को एंजॉय किया। 

Really enjoyed family man. https://t.co/zyd5CAmbo4" rel="nofollow

— Shahid Kapoor (@shahidkapoor) May 12, 2020

मेरा डिपार्टमेंट तो बर्तन का है

इसी सेशन में शाहिद ने कई और सवालों के जवाब दिये। एक यूजर ने उनसे सवाल पूछा कि क्या खाना, बर्तन, कपड़े वगैरह का काम भी वह लॉकडाउन में करते हैं। इस पर शाहिद ने बताया कि मेरा डिपार्टमेंट तो बर्तन का है। इस मौके पर शाहिद ने 'कबीर सिंह' फिल्म को उम्मीद के मुताबिक अवॉर्ड न मिलने के सवाल पर कहा कि उनके लिए दर्शकों का प्यार बहुत मायने रखता है। वह आज जो भी हैं, वह दर्शकों की वजह से हैं।

जर्सी में पिता पंकज कपूर के साथ आएंगे नज़र

'कबीर सिंह' के बाद शाहिद कपूर की आगामी फिल्म 'जर्सी' होगी। यह फिल्म तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक होगी। इसकी शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है। इसमें शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में होंगे, जबकि उनके मेंटर यानी गुरु का किरदार उनके पिता पंकज कपूर निभाएंगे। एक सवाल 'जर्सी' को लेकर भी था कि पिता के साथ एक ही फ्रेम में रहना कैसा लगता है। इस पर जवाब देते हुए शाहिद ने बताया कि आज भी वह अपने पिता के साथ फ्रेम साझा करते हुए नर्वस हो जाते हैं। हालांकि इससे पहले शाहिद फिल्म 'शानदार' में अपने पिता के साथ काम कर चुके हैं। वर्ष 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'मौसम' में शाहिद ने अपने पिता के निर्देशन में काम भी किया था। 

chat bot
आपका साथी