Exclusive: रंगून की स्क्रीनिंग पर नहीं बुलाया शाहिद को , फिर भी पहुंच गए

खास बात यह है कि फिल्म पापा पंकज कपूर के अलावा शाहिद की बीबी मीरा राजपूत ने भी देखी थी। फिल्म 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होनेवाली है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 08 Feb 2017 03:21 PM (IST) Updated:Wed, 08 Feb 2017 03:25 PM (IST)
Exclusive: रंगून की स्क्रीनिंग पर नहीं बुलाया शाहिद को , फिर भी पहुंच गए
Exclusive: रंगून की स्क्रीनिंग पर नहीं बुलाया शाहिद को , फिर भी पहुंच गए

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म रंगून इन दिनों काफी चर्चा में है और इसके प्रमोशन का सिलसिला भी तेज़ हो गया है। ऐसे में विशाल में पंकज कपूर राय जानने के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी लेकिन बिना बुलाये शाहिद कपूर भी पहुंच गए।

रंगून में सैफ अली खान , कंगना रनौत और शाहिद कपूर ने काम किया है। विशाल और पंकज का काफी पुराना दोस्ताना है और इस कारण उन्होंने एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी जहां फिल्म की कास्ट को इनवाइट नहीं किया गया था लेकिन शाहिद से नहीं रहा गया और वो पापा की राय जानने की उत्सुकता में वहां पहुंच गए। बताते हैं कि जैसे ही शाहिद को पता चला था कि फिल्म देखने पापा पंकज कपूर जा रहे हैं वो फट ले लपक लिए। पंकज कपूर ने फिल्म देखने के बाद विशाल भारद्वाज के साथ लम्बी बातचीत की। इस बीच शाहिद सांस रोककर फिल्म पर और उनके रोल पर पापा की राय जानने को बेकरार थे। घर जाते वक़्त शाहिद कपूर को पापा ने शाबाशी देते हुए फिल्म और उनके किरदार की जमकर तारीफ की। इसके अलावा शाहिद कपूर को फिल्म से जुडी एक्टिंग की टिप्स भी दी ।

जिसकी तस्वीर की बात को लेकर शाहिद हो जाते थे uneasy, वो आ गई

खास बात यह है कि फिल्म पापा पंकज कपूर के अलावा शाहिद की बीबी मीरा राजपूत ने भी देखी थी। फिल्म 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होनेवाली है। ये दूसरे विश्व युद्ध के दौरान की प्रेम कहानी है जिसके गाने और ट्रेलर काफी चर्चा में हैं।

chat bot
आपका साथी