शाहिद कपूर ने 'गुपचुप' शुरू की 'रंगून' की शूटिंग

बॉक्‍स ऑफिस पर शाहिद की फिल्‍म 'शानदार' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्‍म की असफलता के बाद अब शाहिद कपूर ने अगली फिल्‍म 'रंगून' की शूटिंग शुरू कर दी है। 'रंगून' को विशाल भारद्वाज बना रहे हैं जिसके निर्देशन में शाहिद ने 'हैदर' में काम किया था। 'हैदर'

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 11 Dec 2015 07:57 AM (IST) Updated:Fri, 11 Dec 2015 10:41 AM (IST)
शाहिद कपूर ने 'गुपचुप' शुरू की 'रंगून' की शूटिंग

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर शाहिद की फिल्म 'शानदार' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म की असफलता के बाद अब शाहिद कपूर ने अगली फिल्म 'रंगून' की शूटिंग शुरू कर दी है। 'रंगून' को विशाल भारद्वाज बना रहे हैं जिसके निर्देशन में शाहिद ने 'हैदर' में काम किया था। 'हैदर' में शाहिद के काम को काफी सराहा गया था।

जन्मदिन विशेष: जब ट्रक से लाना पड़ा दिलीप कुमार और उनकी पत्नी का पोट्रेट

फिल्म में शाहिद का लुक कैसा होगा इसका हिंट तो वह पहले ही दे चुके हैं। शाहिद इस फिल्म में अलग तरह की दाढ़ी में नजर आएंगे। एक सूत्र ने बताया कि शाहिद ने 'रंगून' की शूटिंग गुरुवार को शुरू कर दी है। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि शूटिंग कहां चल रही है।

हिट एंड रन केस : जज का फैसला सुनते ही कोर्ट में रो पड़े सलमान खान

'हैदर' में शाहिद काफी अलग लुक में नजर आए थे। 'रंगून' में भी कुछ यही देखने को मिलेगा। इसमें शाहिद हल्की दाढ़ी और पतली सी मूंछ में नजर आएंगे।

शाहिद ने पिछले दिनों 'रंगून' से जुड़े अपने नए लुक को ट्विटर पर फैन्स के साथ शेयर किया था। यह पीरियड मूवी 1940 के दशक की प्रेम कहानी पर आधारित है। 'रंगून' दूसरे विश्वयुद्ध की पृष्ठभूमि लिए हुए है। इसमें सैफ अली खान और कंगना रनोट भी अहम किरदारों में हैं।

सलमान के फैसले पर हेमा ने कहा-अब कर लें शादी, ये सितारे भी बोलें

chat bot
आपका साथी