Exclusive: हिटलर आज होते तो शाहिद करते हिटलरी, दिखाते ये फिल्म

कंगना से जब पूछा गया तो पहले तो वो सोच में पड़ गयीं। फिर जवाब दिया कि अगर वो कभी हिटलर से मिली होतीं तो ...

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 20 Feb 2017 05:24 PM (IST) Updated:Mon, 20 Feb 2017 05:30 PM (IST)
Exclusive: हिटलर आज होते तो शाहिद करते हिटलरी, दिखाते ये फिल्म
Exclusive: हिटलर आज होते तो शाहिद करते हिटलरी, दिखाते ये फिल्म

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अगर आप सोचते हैं कि हिटलर की तानाशाही के सामने भला कभी कोई टिक सकता है क्या, तो शायद आप गलत है क्योंकि आज अगर हिटलर ज़िंदा होते तो शाहिद कपूर उनको अपनी फिल्म हैदर जरूर दिखा देते।

दरअसल हिटलर फिल्म देखता था या नहीं इसका सवाल फिल्म रंगून के ट्रेलर से शुरू हुआ था जब एक सीन में कंगना रनौत ने सैफ अली खान से पूछा था कि क्या हिटलर हिंदी फिल्में देखता था? सैफ इस सवाल पर सिर्फ मुस्कुरा कर रह जाते हैं लेकिन शाहिद कपूर के पास उस सवाल का जवाब है। जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में जब हमने ये सवाल शाहिद से पूछा तो उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौक़ा मिलता तो वो हिटलर को अपनी विशाल भारद्वाज वाली फिल्म हैदर दिखाते। शाहिद के पास इसकी एक ख़ास वजह है। बकौल शाहिद "हैदर ह्यूमन राइट्स पर आधारित फिल्म थी और उनकी नज़र में हिटलर को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए थी, क्योंकि हिटलर का ह्यूमन राइट्स से तो दूर दूर तक वास्ता नहीं था। मुझे लगता है कि हिटलर के लिए हैदर में जरूर कुछ नया होता और वो शायद कुछ नया सीख पाते।"

कंगना रनौत के जीवन में स्वामी विवेकानंद का ऐसा है प्रभाव

लेकिन यही सवाल जब कंगना रनौत से किया गया तो उनके पास कोई ठोस जवाब नहीं था। कंगना से जब पूछा गया तो पहले तो वो सोच में पड़ गयीं। फिर जवाब दिया कि अगर वो कभी हिटलर से मिली होतीं तो उसका मिज़ाज समझ जाती और तब यह तय कर पातीं कि उन्हें कौन-सी फिल्म दिखाई जाये।

chat bot
आपका साथी