तो ये हैं फिल्म इंडस्ट्री के सबसे काबिल कुंवारे

फिल्म इंडस्ट्री के काबिल अभिनेता शाहिद कपूर की निजी जिन्दगी हमेशा से लोगों के आकर्षण का केंद्र रही है। हर नई फिल्म के साथ उनका नाम किसी ना किसी हीरोइन के साथ जुड़ता रहा है। लोग भी उनके लव लाइफ की अफवाहों को खूब चटखारे लेकर इंज्वाय करते हैं। यहां

By Test1 Test1Edited By: Publish:Tue, 10 Mar 2015 11:12 AM (IST) Updated:Tue, 10 Mar 2015 11:35 AM (IST)
तो ये हैं फिल्म इंडस्ट्री के सबसे काबिल कुंवारे

मुंबई। हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली अभिनेता शाहिद कपूर की निजी जिन्दगी हमेशा से लोगों के आकर्षण का केंद्र रही है। हर नई फिल्म के साथ उनका नाम किसी ना किसी हीरोइन के साथ जुड़ता रहा है।

लोग भी उनके लव लाइफ की अफवाहों को खूब चटखारे लेकर इंज्वाय करते हैं। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी उनके बारे में लगातार चर्चा होती रहती है। अब तक उनका नाम कम से कम एक दर्जन लड़कियों से तो जुड़ ही चुका है।

शाहिद भले ही अभी शादी के मूड में ना हों, लेकिन उन्हें एक सोशल मीडिया पर किए गए सर्वेक्षण में सबसे काबिल कुंवारे का खिताब मिला है। भावी पति या प्रेमी के रुप में लोग फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा शाहिद कपूर को पसंद करते हैं।

शाहिद ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन सेलेब्रेट किया है और उनका कहना है कि फिलहाल उनका ध्यान अपने कैरियर पर है और शादी उनकी प्राथमिकताओं में बहुत पीछे है।

chat bot
आपका साथी