शाहरुख़ ने राज ठाकरे से की मुलाकात , माहिरा से प्रमोशन नहीं करवाने का दिया भरोसा

राज ठाकरे ने ये भी बताया कि शाहरुख खान ने कहा है कि आने वाले समय में भी किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करने का कोई इरादा नहीं है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 11 Dec 2016 09:23 PM (IST) Updated:Mon, 12 Dec 2016 07:54 AM (IST)
शाहरुख़ ने राज ठाकरे से की मुलाकात , माहिरा से प्रमोशन नहीं करवाने का दिया भरोसा

मुंबई। शाहरुख़ खान ने आज महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात कर इस बात का आश्वासन दिया है कि उनकी आने वाली फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए इस फिल्म की हीरोइन माहिरा खान को भारत में नहीं बुलाया जाएगा।

किंग खान रविवार की शाम दादर स्थित राज ठाकरे के घर ' कृष्णकुंज ' में उनसे मुलाकात करने गए थे। कुछ दिनों से ये ख़बर थी कि रईस के निर्माता ने कहा है कि माहिरा फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत आएगी। शाहरुख़ खान इसी सिलसिले में शाहरुख़ राज ठाकरे से मिलने गए थे क्योंकि उनकी पार्टी मनसे भारत में किसी पाकिस्तानी कलाकार को काम नहीं करने देने का आंदोलन कर रही हैं। कुछ देर की मुलाकात के बाद राज ठाकरे ने मीडिया को बताया कि उनकी शाहरुख़ खान से रईस के सिलसिले में बात हुई है और शाहरुख़ ने बताया है कि माहिरा को भारत में प्रमोशन के लिए बुलाने का कोई प्लान नहीं हैं। राज ठाकरे ने ये भी बताया कि शाहरुख खान ने कहा है कि आने वाले समय में भी किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करने का कोई इरादा नहीं है।

शाहरुख खान, माहिरा संग गुपचप कर रहे हैं 'रईस' की शूटिंग!

दक्षिण भारत में भगवान की तरह पूजे जाते हैं ये अभिनेता, रहते हैं इस शानदार घर में

वैसे इस तरह की ख़बरें आ रही थीं कि शाहरुख खान ने दुबई के लिए उड़ान भर ली है और वहां महिरा के साथ फिल्म के एक गाने की शूटिंग करेंगे। फिल्म के इस गाने की शूटिंग बहरीन या अबू धाबी में होने की उम्मीद है। इसके अलावा खबरे थीं कि एक और गाने की शूटिंग के लिए शाहरुख और माहिरा मोरक्को जाएंगे।

अरबों के मालिक हैं 'द बॉस', ये साउथ इंडियन सुपरस्टार भी हैं मालामाल

chat bot
आपका साथी