चक दे...फैन्स: ख़ुशख़बरी है, शाहरुख़ फिर कर सकते हैं ये काम

शिमित की फिल्म चक दे इंडिया काफी कामयाब रही थी और शाहरुख़ खान के करियर में यह फिल्म एक बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 26 Jun 2018 03:08 PM (IST) Updated:Tue, 16 Oct 2018 04:15 PM (IST)
चक दे...फैन्स: ख़ुशख़बरी है, शाहरुख़ फिर कर सकते हैं ये काम
चक दे...फैन्स: ख़ुशख़बरी है, शाहरुख़ फिर कर सकते हैं ये काम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. शाहरुख़ खान इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो के काम में व्यस्त हैं. इस फिल्म को पूरा करते ही ख़बर है कि शाहरुख़ राकेश शर्मा की बायोपिक सैल्यूट में जुट जायेंगे.

इस बीच ये भी ख़बर है कि वो एक बार फिर से अपने चक दे इंडिया के निर्देशक शिमित अमीन के साथ एक नए प्रोजेक्ट के जरिये सामने आ सकते हैं. जी हां, ख़बर है कि शिमित ने शाहरुख़ खान को ध्यान में रख कर एक नयी फिल्म लिखी है और रिपोर्ट्स आ रहे हैं कि शाहरुख़ से वह लंबे समय से इस प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत कर रहे थे. शाहरुख़ खान को भी उनका आइडिया पसंद आ गया है और अब हो सकता है कि दोनों इस प्रोजेक्ट को लेकर आगे बढ़ें. फिलहाल इस खबर को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. चूंकि शाहरुख़ भी अभी अपनी फिल्म ज़ीरो की मेकिंग में व्यस्त हैं. साथ ही राकेश शर्मा उनका अलग प्रोजेक्ट होगा. ऐसे में शाहरुख़ इन फिल्मों के बाद ही शिमित की फिल्म करेंगे.

बता दें कि शिमित की फिल्म चक दे इंडिया काफी कामयाब रही थी और शाहरुख़ खान के करियर में यह फिल्म एक बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी. साथ ही इस फिल्म के बाद शाहरुख़ को लेकर फिल्म क्रिटिक्स का भी नजरिया बदला था. खुद शाहरुख़ इसे अपने करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक मानते हैं. फिल्म में वह कबीर खान नाम के हॉकी कोच की भूमिका में थे.

शाहरुख़ खान ने 26 सालों के सफर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में हिंदी सिनेमा को दी है, जिन्हें हमेशा याद रखा जाएगा। साल 1995 में रिलीज़ हुई शाहरुख़ और काजोल स्टारर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे...मुंबई के मराठा मंदिर में आज भी दिखाई जाती है।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह को लेकर करण जौहर ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं

chat bot
आपका साथी