Exclusive: शाहरुख़ को शूटिंग करते देख फैन्स हुए बेकाबू

और हालात तो तब और मुश्किल हो गए जब शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख़ खान ब्लैक जैकेट और ब्लू जीन्स में घर जाने के लिए बाहर निकले।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 17 Feb 2017 01:40 PM (IST) Updated:Fri, 17 Feb 2017 01:45 PM (IST)
Exclusive: शाहरुख़ को शूटिंग करते देख फैन्स हुए बेकाबू
Exclusive: शाहरुख़ को शूटिंग करते देख फैन्स हुए बेकाबू

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। शाहरुख़ खान दुनिया भर में कहीं भी जाएं फैन्स उनके पीछे पड़े रहते हैं और ऐसे में अगर किंग खान मुंबई के बांद्रा इलाके में खुलेआम शूटिंग कर रहे हो तो फिर पूछिए ही मत। ऐसा ही हुआ गुरूवार को जब शाहरुख़ की झलक देखने फैन्स बेकाबू हो गए।

दरअसल मुंबई के बांद्रा इलाके में गुरुवार को शाहरुख़ खान फिल्म 'रहनुमा' की शूटिंग कर रहे थे। ये इम्तियाज़ अली की वही फिल्म है जिसका नाम पहले द रिंग बताया जा रहा था और फिल्म में शाहरुख़ के साथ अनुष्का शर्मा भी हैं। हालांकि कल शाहरुख़ अकेले शूट पर आये थे। शूटिंग की खबर बांद्रा में आग की तरह फैली और देखते ही देखते वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि निर्माता की तरफ से पुलिस और सिक्युरिटी गार्ड की व्यवस्था कर रखी थी लेकिन इसके बावजूद लोगों की अच्छी खासी भीड़ को काबू करना मुश्किल हो रहा था। और हालात तो तब और मुश्किल हो गए जब शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख़ खान ब्लैक जैकेट और ब्लू जीन्स में घर जाने के लिए बाहर निकले।

प्रियंका चोपड़ा को propose करने में मज़ा आया, वो मान गईं - सिद्धार्थ मल्होत्रा

एक झलक के लिए फैन्स की बेसब्री बढ़ती ही जारी रही थी और वो सारे सुरक्षा घेरे तोड़ने पर अमादा थे।शाहरुख़ ने हाथ हिलाकर सबका अभिवादन किया और फिर गाड़ी में बैठ गए निकले लेकिन इसके बाद पुलिस और बॉडीगार्डस को स्थिति नार्मल करने के लिए काफी समय लगा। शाहरुख़ खान आमतौर पर इंडिया के बाहर या सुरक्षित सेट्स पर ही शूटिंग करते हैं लेकिन जब कभी जरुरत के लिए उन्हें सार्वजानिक तौर पर बाहर निकलना पड़ता है तो ऐसे हालात बन ही जाते हैं। आखिर फैन्स को रोके भी तो कैसे ?

chat bot
आपका साथी