शाह रुख खान ने जताया ‘पठान’ के क्रू मेंबर का आभार, साझा किया प्यार भरा नोट

पिछले महीने पठान की स्पेन शेड्यूल की शूटिंग कर लौटे शाह रुख खान ने अब फिल्म के क्रू मेंबर और फिल्म के सहनिर्देशक अभिषेक तिवारी का प्यारभरा नोट साझा कर आभार व्यक्त किया है। अभिनेता के ये नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ह।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 09 Apr 2022 10:56 AM (IST) Updated:Sat, 09 Apr 2022 10:56 AM (IST)
शाह रुख खान ने जताया ‘पठान’ के क्रू मेंबर का आभार, साझा किया प्यार भरा नोट
Shah Rukh Khan expresses gratitude to crew member for 'Pathan', shared loveable note.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने पठान के इंटरनेशनल शेड्यूल की शूटिंग को पूरा किया है, जहां अभिनेता ने दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म के अहम सीन्स और गाने की शूटिंग को किया है। अब उन्होंने पठान के क्रू मेंबर और फिल्म का सहयाक निर्देशक अभिषेक अनिल तिवारी की कड़ी मेहनत और दक्षता के लिए आभार व्यक्त किया है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता शाह रुख खान ने अपने हैंड रिटर्न पत्र में लिखा, ‘पठान को हम सभी के लिए शानदार अनुभव बनाने के लिए अभिषेक का धन्यवाद। आप बहुत ही विन्रम और प्रभावित करने वाले व्यक्ति हैं और इससे आपने पठान में मेरी जॉब को बहुत ही आसान बना दिया, वो बहुत ही सराहनीय है। मैं आपको फिल्मों में अच्छे जीवन के बिताएं पलों के लिए याद करूंगा।’

सेट से वायरल हुई तस्वीरें

हाल ही में दीपिका पादुकोंण और शाह रुख खान ने मल्लोर्का में फिल्म के लिए एक गाने की भी शूटिंग की थी, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इन तस्वीरों अभिनेता अपने एब्स फ्लॉट करते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि एक्ट्रेस बॉ़डी बिकनी में दिख रही थी। साथ ही उन्होंने स्पेन के कैडिज और जेरेज भी शूट के लिए गए थे, जहां उन्होंने 27 मार्च को अपने शेड्यूल को पूरा कर लिया।

अगले साल रिलीज होगी पठान

वहीं, अभिनेता ने फरवरी में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक टीजर वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट के एलान किया था। जिसको देख कर मालूम होता है कि अभिनेता इस फिल्म में देशभक्ति से प्रेरित किरदार निभा रहे हैं, जो देश सेवा को ही अपना जीवन लगा देता है। सिद्धांत आनंद के निर्देशन में बनी शाह रुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अभिनीत ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस वीकेंड के मौके पर रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी